Input your search keywords and press Enter.

सीतामढ़ी में तेजस्वी शुरू हो गये ठेठ बिहारी में और फिर लोगों ने भी जमकर दिया साथ!

tejaswi yadav

tejaswi yadav

तेजस्वी 9 अगस्त से ही जनादेश अपमान यात्रा पर निकले है. बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरूवार को सीतामढ़ी और शिवहर दोनों जिलों मे अलग-अलग जन सभा के दौरान लोगों को संबोधित किया. तेजस्वी ने कहा कि मैं जनता के बीच गया हूं तो जनता कह रही है नीतीश जी का DNA ख़राब है. क्या वो अपने DNA की जांच के लिए अब जनता को अपने नाख़ून और बाल का सैम्पल भेजेंगे? उन्होंने कहा कि नीतीश जी को अपने नाखून और बाल दिल्ली से मंगवाकर पटना म्यूजिम मे रखवा देना चाहिए ताकि आने वाली पीढ़ियां याद रखे कि जिन लोगों ने बिहार के मुख्यमंत्री को डीएनए की गाली दी थी वो उन्हीं की गोद मे चले गए.

उन्‍होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार व पीएम नरेंद्र मोदी बूढ़े हो गए हैं, उन्‍हें अब आराम की जरूरत है. तेजस्‍वी ने कहा कि सीएम नीतीश का जदयू नकली है, असली जदयू शरद यादव का है. सीतामढ़ी के गोयनका कॉलेज मैदान में तेजस्वी यादव ने कहा कि आप लोगों ने महागठबंधन सरकार बनाई. लेकिन, नीतीश ने सबको ठगा. खुद आरएसएस की गोद में जाकर बैठ गए. वे कहते थे कि मिट्टी में मिल जाऊंगा, लेकिन भाजपा से नहीं मिलूंगा. ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको नीतीश ने ठगा नहीं.

Loading...

अंत तक देखें विडियो

तेजस्‍वी ने कहा, पापा (लालू प्रसाद यादव) हमेशा बोलते थे कि नीतीश के पेट में दांत है. महागठबंधन बना तो एक मौका मांगा. शर्त थी किसी भी तरह भाजपा को बिहार में नहीं घुसने देना है. हम लोगों ने दलितों, अल्पसंख्यकों, गरीब-गुरबों के हित में महागठबंधन बनाया. अगर हम सत्ता के लालची होते तो नीतीश मुख्यमंत्री नहीं बनते. संबोधन के दौरान तेजस्वी यादव के निशाने पर नीतीश कुमार और भाजपा ही रही. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार नैतिक भष्ट्राचार के भीष्म पितामह हैं जो गांधी के हत्यारों के साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं.

नीतीश की अंतरात्मा हमेशा कुर्सी की खातिर बदलती रहती है. साजिश ऐसी रची की रातोरात गर्वनर से मिलकर शपथ ग्रहण कर लिया. भाजपा सरकार बनने के बाद दलितों, महादलित, गरीब की उपेक्षा जारी है. नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया है. राजद की रैली के साथ ही बिहार में सरकार बदल जाएगी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.