Input your search keywords and press Enter.

मोदी और शत्रुधन सिन्हा के झगड़ें में तेजस्वी यादव ने डाला घी…और लह्केगा मामला!

tejaswi yadav
tejaswi yadav

फाईल फोटो


तेजस्वी यादव ने शत्रुधन सिन्हा के बयान पर सहमती जताई है और कहा है कि आरोप केवल आरोप ही होता है और जबतक साबित नहीं हो जाता तबतक कोरा झूठ होता है. तेजस्वी ने शत्रुशन सिन्हा को कहा कि उनको झूठ बोलने में महारत हासिल है. उनको कलर ब्लाइंडलेस है..

आगे लिखा है कि:



इससे पहले शत्रुधन सिन्हा ने कहा था कि नेगेटिव पॉलिटिक्स की हद होती है. समय आ गया है कि जो दावा सुशील मोदी द्वारा किया गया है उसको साबित करे नहीं तो पैक करें! पैक करें का मतलब समझ ही गये होंगे. आगे शत्रुधन सिन्हा कहते है कि सिर्फ एक रात की कहानियों और सनसनीखेज के साथ मीडिया में बने रहने से कुछ नहीं होने वाला है, अब बहुत हो गया है!

Loading...

उन्होंने केजरीवाल की तारीफ की कहा कि व्यक्तिगत रूप से मैं सभी राजनीतिक नेताओं, खासकर केजरीवाल को अपनी विश्वसनीयता, संघर्ष और समाज के प्रति प्रतिबद्धता के लिए उच्च सम्मान में रखता हूं.

हमारी भाजपा निश्चित रूप से ईमानदारी और पारदर्शिता में विश्वास रखती है लेकिन एक साथ चलना चाहिए. आरोप, आरोप ही है जबतक साबित नहीं किया गया है!

बाकी कुछ बताने की जरुरत नहीं है…जिसतरह से शत्रुधन सिन्हा ने सुशील मोदी को निशाना बनाया अबतक किसी नेता ने ऐसा नहीं किया था. पहली बार खुलकर सुशील मोदी को निशाना बनाया है और लालू का परोक्ष रूप से समर्थन किया है…अब इसका अंजाम क्या होगा यह तो आने वाले दिनों में पता चल जायेगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.