Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी ने सीएम को इस तरह फंसाया, पूछा गंभीर सवाल, खुले आम क़ानून की धज्जियां उड़ाने वाले बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ…

tejaswi yadav nitish
tejaswi yadav nitish

file photo

हितेश कुमार,पटना: पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया है. तेजस्वी ने कहा है कि
विगत 12 अक्टूबर को युवा राजद का सृजन महाघोटाले के विरोध में राजभवन मार्च का कार्यक्रम था लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इशारे पर जिला प्रशासन ने उच्च न्यायालय के आदेश का हवाला देते हुए राजभवन मार्च निकालने का अनुमति नही देते हुए लिखित रूप से धमकी भरे लहजे में कहा कि पूर्व अनुमति प्राप्त किये बिना राजभवन मार्च अगर जेपी गोलम्बर से निकाला गया तो कार्यकर्ताओं पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

अनुमति नहीं मिलने के बाद क़ानून का पालन करते हुए युवा राजद को घोषित कार्यक्रम स्थल बदल कर गर्दनीबाग करना पड़ा. दूसरी तरफ आज भाजपा कार्यालय से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में “जन रक्षा मार्च ” प्रतिबंधित क्षेत्र वीरचंद पटेल पथ से गांधी मैदान (जे पी गोलंबर) तक निकाल कर खुले आम क़ानून की धज्जियां उड़ाने का काम किया गया. वही जिला प्रशासन मुक़दर्शक बना रहा. मैं अवसरवादी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछना चाहता हूँ कि कानून सबो के लिए बराबर है या सत्ता पक्ष के लिए कुछ और विपक्ष के लिए कुछ और है?

Loading...

नेता प्रतिपक्ष ने सीएम पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि क्या नीतीश कुमार जी ने बिहार की क़ानून व्यवस्था भाजपा के हाथो गिरवी रख दी है?बीजेपी के पास ऐसा क्या रहस्यमयी डरावना दस्तावेज़ है जिससे नीतीश जी इतने डरे और सहमे हुए है? क्या बिहार के हर नागरिक के लिए मुख्यमंत्री ने अलग-अलग क़ानून बना रखा है? क्या नीतीश जी अब द्वेषपूर्ण लोकतांत्रिक मर्यादा का पालन करेंगे?

तेजस्वी ने आगे कहा है कि नीतीश सरकार की पक्षपाती दोहरी नीति से साफ जाहिर होता है कि विपक्ष की आवाज को सरकार दबाना चाहती है. जनादेश की दिन-दहाड़े डकैती करने के बाद मुख्यमंत्री नैतिक रूप से पहले से ज़्यादा भ्रष्ट हो गए है. भाजपा नेता अपनी ही सरकार में जनरक्षा मार्च निकाल रहे है. भाजपाई बिहार में सृजन महाघोटाला, बांध घोटाला पर अपना मुँह क्यों नहीं खोलते? बिहार में लगातार हो रही लूट, हत्या, बलात्कार, अपहरण, रंगदारी जैसी घटनाओं से जनता त्राहिमाम है. संगीन अपराधों पर भाजपा-जदयू के लोग चुप्पी कब तोड़ेंगे?

यह भी पढ़ें:
अलग-थलग चल रहे शत्रुध्न सिन्हा ने बीजेपी की हार के बाद जले पर छिड़का नमक, नसीहत देते हुए कहा….

डीआइजी विकास वैभव फिर एक्शन में, वसूली कर रहे चार जवानों का वीडियो वायरल होते ही…

नीतीश के हमले से तिलमिलाई राजद ने प्रेस कांफ्रेंस कर दिया करारा जवाब

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.