Input your search keywords and press Enter.

लड़की के साथ वायरल फोटो के जवाब में तेजस्वी यादव ने फोड़ा अर्चना, उपासना एक्सप्रेस बम….

हितेश कुमार,पटना: नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर जदयू प्रवक्ताओं पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि सरकार के पास कोई जवाब नहीं है. हम पिछले दिनों शराबबंदी पर सरकार को आईना दिखाने का काम किया था. इस मामले में जदयू प्रवक्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इशारे पर इस तरह के नाकारात्मक राजनीति का हम पूरजोर विरोध करते हैं.

उन्होंने जदयू प्रवक्ताओं को TTM करार दिया मतलब ताबड़तोड़ तेल मालिश प्रवक्ताओं को कहा. यह भी कहा कि सरकार के इशारे पर सृजन, महादलित विकास मिशन, भागलपुर बांध और अभी तत्काल शौचालय घोटाला हुआ है, और सरकार नकारात्मक राजनीति को लगातार बढ़ावा दिया जा रहा है. यदि ऐसी ही राजनीति होती रही तो नीतीश कुमार जी यह भी बताएं कि रेल मंत्री होते हुए बिना रेलवे के अप्रुवल के अर्चना और उपासना एक्सप्रेस को क्यों चलाया. हम यह नहीं बताना चाहते कि नीतीश कुमार जी कितने बार उस ट्रेन पर चढ़े.

मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जो तस्वीर जदयू प्रवक्ताओं द्वारा दिखाया गया वह हमारा ही है. इसमें गलत क्या है? यह फोटो सार्वजनिक कर के नीतीश कुमार क्या साबित करना चाहते हैं. जनता दल यूनाईटेड के प्रदेश प्रवक्ताओं द्वारा राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर लगाए गए आरोपों पर तेजस्वी यादव ने सफाई दी है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हम स्वीकार कर रहे हैं कि यह हमारा फोटो है जब हम क्रिकेट खेला करते थे. हमने रणजी ट्रॉफी खेली है आईपीएल में भी दिल्ली की तरफ से खेला है. हर टीम के खिलाड़ी अपनी टीम के साथ जाते हैं अगर कोई महिला प्रशंसक आपके साथ फोटो खिंचवाने आती है तो क्या मना कर देते हैं. ऐसा कोहली से लेकर सीएम और तो पीएम भी खिंचवाते हैं. इसका मतलब यह है कि उस लड़की का चरित्र खराब है. ये लोग क्या साबित करना चाहते हैं. आज जो फोटो लेकर दिखा रहे थे यह तस्वीर मेरे ख्याल से 2010 की है उस प्रशंसक महिला पर क्या बीत रही होगी. तेजस्वी यादव ने कहा कि जो हमपर दिल्ली में रहने को लेकर सवाल कर रहे हैं उनकों बता देना चाहते हैं कि मुख्यमंत्री दिल्ली जाते हैं तो वो पालम से द्वारिका से होते कहां-कहां जाते हैं किस-किस हमें नहीं मालूम है. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार शराब माफिया के साथ फ़ोटो खिंचवाने पर माफी मांगे. उन्होंने कहा कि अगर में शराब का सेवन करता हूं दोषी हूं तो मुझे जेल में डाल दीजिए.

Loading...

गौरतलब है कि आज जदयू प्रवक्ताओं ने आरोप लगाया था कि लालू और उनके पुत्र लगातार शराब के सेवन करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तेजस्वी के साथ किसी लड़की के तस्वीर जिसने किंगफिशर शराब की बोतल भी दिखाया जा रहा है. तेजस्वी से सवाल किया है जनता दल यू के प्रवक्ता नीरज कुमार लालू परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादव कोर्ट में पेशी के दौरान सर्किट हाउस में हैं और उनका बेटा तेजस्वी यादव दिल्ली में बिहार भवन में उन्हें रहने में असहज क्यों महसूस होता हैै​. राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री और वर्तमान में विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव दिल्ली प्रवास के दौरान कहा रहते हैं? तेजस्वी यादव को पब्लिक डोमेन में स्पष्ट करना होगा.

यह भी पढ़ें:
बिग ब्रेकिंग: जदयू ने तेजस्वी पर किया सनसनीखेज खुलासा, लड़की के साथ शराब…

तेजस्वी को शराबी और लड़की के साथ फोटो दिखाने के बाद वबाल शुरू, तेजस्वी यादव ने….

नियोजित शिक्षकों को लेकर गरमाई राजनीति, नीतीश सरकार के फैसले पर बीजेपी नेता ने खोला मोर्चा….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.