Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी ने लम्बा-चौड़ा पोस्ट लिखकर कहा, क्या करें चाचा आपने जनादेश की पीठ में ख़ंजर ऐसा घोंपा है कि उसका परिणाम तो…

file photo


न्यूज़ डेस्क: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तेजस्वी यादव को बच्चा कहने पर तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया में पोस्ट लिखकर कहा है कि आदरणीय चच्चा जी, आज बच्चा को ‘बाल दिवस’ पर आशीर्वाद ना सही लेकिन शुभकामनायें तो दे देते. आपने 5 दिन पहले इस बच्चे को जन्मदिवस की शुभकामनाएँ भी नहीं भेजी. बच्चा कहते हों तो बड़ो जैसा सलूक भी करों.

बच्चा कितना भी बड़ा क्यों ना हो जाए वो माँ-बाप और अभिभावको के लिए सदा बच्चा ही रहता है. नीतीश चाचा सही तो कह रहे है तेजस्वी अभी बच्चा है. नीतीश चाचा लोकतांत्रिक मर्यादा को ताक पर रखते हुए यह भूल गए कि तेजस्वी बिहार में नेता प्रतिपक्ष है. जो मैं बोलता हूँ वो जनादेश की दिन-दहाड़ें डकैती करने वाले ख़ूँख़ार डकैतो के ख़िलाफ़ आम अवाम की आवाज़ है. नीतीश जी आप आदरणीय है इसलिए पलटकर मैं आपको बूढ़ा तो नहीं कहूँगा लेकिन चाचा आपके द्वारा जनादेश की ठगी करने के बाद अगले दिन विधानसभा में इस बच्चे के सामने आपका मुँह लटका हुआ था और इस बच्चे के एक भी सवाल का जवाब आपने अभी तक नहीं दिया है. पूरे देश के सभी न्यायप्रिय लोग उन सवालों के उतर का इंतज़ार कर रहे है.

Loading...

नीतीश जी, आपमें दम है तो घोषणा करें की आप बिहार के करोड़ों छात्रों और युवाओं का वोट नहीं लेंगे. क्योंकि आप युवाओं की बातों का नोटिस नहीं लेते. युवा अब जान गया है आपने शिक्षा व्यवस्था का सत्यानाश करके करोड़ों बिहारी युवाओं का भविष्य चौपट कर दिया है. तेजस्वी के तर्कों का आपके पास जवाब है ही नहीं. नोटिस तो आप ख़ूब लेते है लेकिन कोई तार्किक जवाब नहीं. आपने नैतिकता की सभी मर्यादाओं को तार-तार किया है. आप नैतिक और राजनीतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह है. क्या करें चाचा आपने जनादेश की पीठ में ख़ंजर ऐसा घोंपा है कि उसका परिणाम तो आपको ही भुगतना पड़ेगा. आप 28 वर्षीय नौजवान से इतना डरते क्यों है?



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.