Input your search keywords and press Enter.

नशे में धुत्त बीजेपी नेता की गाड़ी से लहूलूहान हुई मासूमियत, शव देखकर दिल और दिमाग बैठ गया


न्यूज़ डेस्क: उत्तर बिहार के प्रमुख शहर मुजफ्फरपुर में शनिवार को उस समय कोहराम मच गया जब एक अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से 9 स्कूली बच्चों की मौत हो गई. यह दर्दनाक हादसा जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहा में हुआ है. इस हादासे में जहां 9 बच्चों की मौत हो गई. इस दुर्घटना से बिहार की सियासत भी गरमा गई है.

इस दर्दनाक हादसे के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दुर्घटना में पीड़ित के परिवार से मुलाकात की. अस्पताल में चारो तरफ चीख पुकार मचा था. तेजस्वी यादव ने इस घटना के बारे में सोशल मीडिया पर जिक्र करते हुए कहा है कि ‪मुजफ़्फ़रपुर के मीनापुर में दर्दनाक सड़क हादसे में नशे में धुत्त बीजेपी नेता की गाड़ी से लहूलूहान हुई मासूमियत.

Loading...


पीड़ित से मुलाक़ात करने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि 9 मासूम स्कूली छात्रों के शव देखकर दिल और दिमाग बैठ गया. पीड़ित परिवारों और घायलो से मुजफ़्फ़रपुर के अस्पताल जाकर मुलाकात की. दिन-दहाड़े 25 बच्चों को घायल और 9 बच्चों को मारने वाला दरिंदा प्रशासन की पकड़ से अभी भी बाहर है‬. अभी तक उस भाजपा नेता और ड्राइवर को क्यों नहीं पकड़ा गया है? शराबबंदी के बावजूद ड्राइवर शराब कैसे पिए हुए था? उसे शराब कैसे मिली? मुख्यमंत्री और उपमुख्य्मंत्री को मानवीय संवेदना के आधार पर पीड़ितों से मिलने जाना चाहिए. नीतीश सरकार बताए वह नादान बच्चों को मौत की नींद सुलाने वाले आरोपियों पर क्या कारवाई कर रही है?



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.