Input your search keywords and press Enter.

मुजफ्फरपुर सड़क हादसे पर तेजस्वी ने निकाला राजभवन मार्च, नीतीश सरकार से की बड़ी मांग…


हितेश कुमार,पटना: आज से बिहार विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो गया है. मुजफ्फरपुर के मीनापुर प्रखंड में शनिवार दोपहर दिल दहला देने वाला हादसा हुआ था. इस घटना में स्कुल से लौट रहे बच्चों को मुजफ्फरपुर-शिवहर मार्ग पर अनियंत्रित बोलेरो ने डेढ़ दर्जन से अधिक बच्चों को रौंद दिया जिसमें 10 बच्चों की मृत्यु हो गई जिसको लेकर राजद ने राजभवन मार्च निकाला है.

जिस अनियंत्रित बोलेरो से यह दुर्घटना हुई थी उसमें आरोप बीजेपी मनोज बैठा के ऊपर लग है. तेजस्वी यादव ने 10 मासूम बच्चों को बेरहमी से कुचलने वाले बीजेपी नेता की अविलंब गिरफ़्तारी को लेकर राजभवन मार्च किया है. तेजस्वी यादव के साथ विपक्ष का एक प्रतिनिधिमंडल राजभवन जाकर
महामहिम राज्यपाल से मिलकर ज्ञापन सौंपा है. इस्सके बाद तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि प्रतिदिन बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. सूबे में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. नेता प्रतिपक्ष ने 10 बच्चों के हत्यारे बीजेपी नेता की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है साथ ही इस घटना पर नीतीश सरकार को माफ़ी मांगने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि उसकी गिरफ्तारी करने में सरकार लापरवाही बरत रही है.

नेता प्रतिपक्ष के मुताबिक नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने नशे में धुत्त होकर तांडव मचाने वाले भाजपाई नेता को छुपा रखा है. क्या आपका प्रशासन 35 मासूमों को रौंदने वाले हत्यारे को गिरफ़्तार नहीं कर सकता?‬ नीतीश कुमार के भाजपाई नेता ने दिन दहाड़े 35 घरो के चिराग़ों को लहूलूहान कर 10 बच्चों को मौत की नींद सुला दिया. लेकिन अभी तक उस हत्यारे बीजेपी नेता की गिरफ़्तारी भी नहीं हुई है. मुख्यमंत्री की लोक लाज समाप्त हो चुकी है. जनतंत्र में जनभावनाओं का ख़्याल रखना चाहिए‬. ये सुशासन नहीं थू-थू शासन है.

Loading...


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.