Input your search keywords and press Enter.

आदित्य हत्याकांड को लेकर तेजस्वी ने किया दिल्ली पुलिस को कठगरे में खड़ा

pwd minister tejaswi yadav donates-12-crore in bihar cm relief fund
tejaswi-yadav

फाइल फोटो


पटना.न्यूज़ डेस्क. रोड रेज में आदित्य की हत्या पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी ने दिल्ली पुलिस को कठगरे में खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने बिना किसी जांच परताल के रॉकी को हथियार का लाइसेंस दे दिया. इस तरह लाइसेंस देना जांच का विषय है. आपको बता दे की दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के अन्दर आती है.

तेजस्वी ने कहा कि अगर यही लाइसेंस बिहार पुलिस देती तो लोग न जाने किस-किस तरह से बयान देकर बवाल खड़ा करते. अपनी खामियों को छिपाने के लिए बीजेपी लगातार स्टंट कर रही है और नाकामियों को छिपाने के लिए बिहार को टारगेट किया जा रहा है.

दिल्ली से पटना लौटने पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि आदित्य हत्याकांड को लेकर बिहार में राजनीति की जा रही है. उन्होंने कहा कि रॉकी को दिल्ली पुलिस ने पिस्तौल का लाइसेंस दिया. इस बात को लेकर किसी ने सवाल खड़ा नही किया.

Loading...

उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी आरोपी होगा उसे सजा दिलाई जाएगी. मनोरमा देवी को लेकर उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया गया है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार ​कर लिया जाएगा. राजद नेता रघुवंश प्रसाद के हालिया बयान पर उन्होंने कहा कि यह उनका नीजि विचार है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.