Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी को पीएम मोदी पर हमला करना पड़ा मंहगा, लोगों ने इस तरह उड़ाया मजाक

tejaswi
tejaswi

फाइल फोटो

बिहार के डिप्टी सीएम और राजद सुप्रीमों के छोटे बेटे तेजस्वी यादव अब राजनीति में अपने को धीरे-धीरे राष्ट्रीय फलक पर उभरने की कोशिश कर रहे हैं इस कारण से राष्ट्रीय स्तर पर के मुद्दों को अपने ट्विटर के जरिये उठाते रहते हैं और इससे पीछे नहीं हटते हैं. तेजस्वी यादव ने ट्विट करते हुए कहा कि मोदीजी ने मसीहा बनने के चक्कर में असंगठित क्षेत्र में काम कर रहे 25 करोड़ लोगों की नौकरी और छिन ली, नौकरी देना तो दूर की बात.

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जैसे ही पीएम को टारगेट कर ट्विट किया उसके बाद युजर्स ने उनका जमकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया एक युजर्स ने तेजस्वी के शैक्षणिक योग्यता पर ही सवाल उठा दिया तो दुसरे ने उनके मंत्री पद पर सवाल खड़ा कर दिया कहा कई पढ़े लिखे इंजीनियर बेरोजगार हैं और आप..एक अन्य ने कहा कि यादव जी कृपया अपने राज्य के बारे में सोचिए यहाँ सारे लोग दुसरे राज्य में मजदुरी के लिए जाते हैं हर रोज 1000 से ज्यादा बिहारी मुम्बई पहुँचते हैं.

Loading...

मोदी के ऊपर प्रहार से उनके समर्थकों ने तेजस्वी को भी निशाना साधा मोदी जी को छोड़िये पहले अपनी और हमारी राज्य की बात कीजिए जहाँ खूनी खेल चल रहा है. आपका सरकार कौन सा अच्छा काम कर रहा हैं कभी टॉपर घोटाला तो कभी bssc और कितना करने का विचार हैं घोटाला नहीँ करते तो रोकिये. एक युजर ने तंज कसते हुए कहा कि सर, आपके लक्षणो को देखते हुए लगता है की आपने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर लेनी चाहिये. गौरतलब है कि की इससे पहले भी तेजस्वी ट्विटर युजर्स के निशाने पर आ चुके हैं लेकिन इससे भूल वो लगातार मोदी सरकार के खिलाफ बोलने में पीछे नहीं रहते हैं.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.