Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, बताया बेरोजगार भाजपाई का अब आरोप होगा..

tejaswi yadav selfi

tejaswi yadav selfi


अजित कुमार,पटना: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और सूबे के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कल सोशल साईट ट्विटर पर ट्वीट कर बिहार बीजेपी नेताओं पर एक साथ कई निशाना साधा. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशिल कुमार मोदी ने मिट्टी और मॉल घोटाले में तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव पर आरोप लगाया है.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशिल कुमार मोदी और अन्य नेताओं पर निशाना साधते हुए ट्विट किया है कि
बिहार के बेरोज़गार भाजपाई का अब आरोप होगा….बिहार में सेल्फ़ी घोटाला…सनसनी..बिहार में सेल्फ़ी घोटाला भाजपा ने की सीबीआई जाँच की माँग. गौरतलब है कि तेजस्वी युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं खासकर लड़कियों के बीच तेजस्वी का अलग ही पहचान है. तेजस्वी यादव ने राज्य के सड़कों की दशा सुधारने के लिए व्हाट्सऐप नंबर जारी किया था. इस व्हाट्सऐप नंबर के आलावे फेसबुक पर लड़कियों ने शादी का प्रपोजल भेजना शुरू कर दिया. ‘मोस्ट इलिजबल बैचलर तेजस्वी को जहानाबाद में वेलेंटाइन डे के समय सड़कों पर उनके गया जाने के कर्म में लड़कियां ने उन्हें फूल का गुलाब देकर स्वागत किया था और साथ में सेल्फी भी लिया था.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Loading...
Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published.