Input your search keywords and press Enter.

राजद के स्थापना दिवस पर तेजस्वी ने सबकुछ छोड़ इन लोगों पर दिया बयान

tejaswi yadav

tejaswi yadav


राजद के स्थापना दिवस पर तेजस्वी यादव ने सबसे ज्यादा पत्रकारों पर गुस्सा निकाला. उन्होंने बीजेपी समर्थित पत्रकारों को चेताते हुए कहा कि हम पर कीचड़ उछालने का काम करने वाले पत्रकारों पर खुलासा किया जाएगा, उनके कारनामों को बड़े स्क्रीन पर दिखाया जाएगा.

तेजस्वी यादव ने भाजपा पर भी चुटकी लिया, कहा कि सौ सुनार का और एक लोहार का. सुशील मोदी को चेतावनी देते हुए कहा कि 27 अगस्त को सबका पर्दाफाश करुंगा. उन्होंने पत्रकारों को भी निशाने पर लिया और कहा कि कुछ बीजेपी समर्थित पत्रकारों को चेताया है.

इस मौके पर लालू यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने मोदी सरकार पर बरसते हुए कहा कि जनता को धोखे में रखकर, झुठे वादे कर सत्ता पर काबिज हो गए. इसके लिए हम भी दोषी हैं. हम आपस में ही लड़ते रहें और संप्रदायिक ताकत सत्ता पर काबिज हो गया रोजगार चौपट हो गया, कानून व्यवस्था की हालत आप से छुपी नहीं है.

Loading...

देश में अघोषित आपातकाल लागू है देश मशीनीकरण का दौर से गुजर रहा है. इस मशीन के दौर में मजदूरों का कोई काम नहीं है. उन्होंने इशारों में विपक्षी एकता का अहवान् किया. लालू यादव ने कहा कि राष्ट्रपति के उम्मीद्वार रामनाथ कोविंद दलित नहीं है. उन्होंने कहा कि कोविंद उत्तर प्रदेश में ओबीसी वर्ग में होते है. उन्होंने कहा कि यदि कॉंग्रेस कोविंद को समर्थन भी दे देती तो हमारी पार्टी उनहें वोट नहीं देती. 27 के रैली के लिए सब को निमंत्रित किया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.