Input your search keywords and press Enter.

मोदी सरकर बिहार को कर रही है पीछे, हकीकत जान आप भी मान जायेंगे तेजस्वी की बात

pwd minister tejaswi yadav donates-12-crore in bihar cm relief fund

pwd minister tejaswi yadav donates-12-crore in bihar cm relief fund


6 महीने कम्पलीट होने पर तेजस्वी यादव ने रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुए कहा कि बिहार में नेशनल हाईवे की स्थिति स्टेट हाईवे से ज्यादा बदतर है. उन्होंने मोदी सरकार द्वारा किये गये बड़े बड़े वादों पर जमकर हमला बोला. जब मोदी सरकार अच्छा काम कर रही है तो नेशनल हाइवे की स्थिति इतनी बद्तर क्यों है. तेजस्वी ने कहा कि पूरे देश में अगर एनएच की स्थिति कहीं सबसे ज्यादा खराब है तो वो बिहार है.

उन्होंने कहा बिहार सरकार निर्माण कम्पनियो से रंगदारी मांगे जाने के मामले में सरकार गंभीरता से ले रही है और यही कारण है कि दरभंगा में चड्डा एंड चड्डा कंपनी को मिली धमकी के बाद मैंने खुद इस मसले पर डीजीपी से बात की. पथ निर्माण मंत्री ने कहा कि 15 जून से मैं राज्य के हर डिवीजन में जा कर विभाग के कार्यों की समीक्षा करूंगा.
Loading...

तेजस्वी यादव ने कहा कि इस साल की वार्षिक योजना में केंद्र सरकार द्वारा बिहार में केवल मात्र 212 किलोमीटर सड़के बनाने का प्रावधान है. वहीँ दूसरी और महाराष्ट्र जैसे राज्य के लिए 4243 किलोमीटर सड़के बनाने का प्रावधान है. बिहार देश का तीसरा सबसे बड़ा जनसंख्या वाला प्रदेश है, बताओ केंद्र सरकार के भरोसे क्या ऐसे होगा बिहार का विकास? जैसा कि पूरा देश जानता है चुनाव पूर्व प्रधानमंत्री जी ने विशेष पैकेज में 55000 हज़ार करोड़ रु बिहार की सड़कों के निर्माण के लिए देने का वादा किया था. मोदी सरकार बिहार के साथ सौतेला ब्यवहार कर रही हा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]