Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी ने कहा देश में पाप-दोष खत्म करना है तो कीजिए यह काम, एक दिन में संत बन जायेंगे….

tejaswi yadav

tejaswi yadav


न्यूज़ डेस्क: बिहार में उप चुनाव के माहौल में सियासी पारा भी अपने चरम सीमा पर है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सत्ता पक्ष के ऊपर कोई भी वार करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. तेजस्वी यादव एनडीए से महागठबंधन में आने वाले सूबे के पूर्व मुखिया हिन्दुस्तान आवामी मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी के साथ चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए सत्तापक्ष को आड़े हाथ लिया है.

उपचुनाव में माँझी के साथ चुनाव प्रचार में संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार की भाजपाई सरकार में दलितों पर अत्याचार बढ़ गए है. शासन-प्रशासन में महादलितों के साथ भेदभाव किया जा रहा है. जहानाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए हुए पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने कहा कि शराबबंदी में गरीब दलितों को जेल के अन्दर डाला जा रहा है. जिस कानून को नीतीश ने बनाया है उससे दुसरे को आसानी से फंसाने का हथियार बना हुआ है जिसके शिकार गरीब लोग हो रहे हैं. अपनी कार्यकाल के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि नालंदा के तर्ज पर गया और जहानाबाद का विकास करना चाहते थे लेकिन नीतीश ने कम नहीं करने दिया 34 एजेंडों को भी लागू नहीं करने दिया. मांझी ने निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार गरीबों के लिए कुछ नहीं कर रही है.

Loading...

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के अलावे भारतीय जनता पार्टी के ऊपर भी जमकर हमला किया है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि इस देश में हर प्रकार के मल-विकार, विषय विकार, पाप-दोष और बुरे कर्म साफ़ करने है तो भाजपा रूपी कमल छाप साबुन का प्रयोग किजीए. एक दिन में संत बन जायेंगे, एक दिन में. मीडिया भी आपकी पूजा करेगा. और क्या चाहिए? तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा आज पाप धोने वाली साबुन बनी हुई है. जो लोग भ्रष्टाचार कर भाजपा के साथ चले जाते हैं उनका दामन साफ़ हो जाता है.‬




इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.