Input your search keywords and press Enter.

विधानसभा में हो रहे हंगामा के बीच तेजस्वी ने बिगाड़ा भाजपा का सारा खेल!

tejaswi-yadav
tejaswi-yadav

फाइल फोटो


अजित कुमार,पटना: अब्दुल जलील मस्तान के बयान से भड़की विपक्षी पार्टी विधानसभा को चलने नहीं दे रहे हैं. भाजपा समेत पुरा विपक्ष इस मुद्दे पर मस्तान की बर्खास्तगी चाहती है. इस मामले में मद्य निषेध उत्पाद मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने सदन में हालांकि माफी मांगा है लेकिन विपक्ष बिना इस्तीफा के मानने को तैयार नहीं है.

इस मामले में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने ने कहा है की जब मंत्री ने माफी मांग ली है तो बात को खत्म कर लेना चाहिए. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले को सोची-समझी राजनीति के तहत तूल दिया जा रहा है. विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जब भाजपा विधायक वेल में आकर रिपोर्टर टेबल उलटा साथ ही अनुशासन को तोड़ा है उनपर भी कार्रवाई होना चाहिए. इस तरह से सदन में लगातार कार्यवाही बाधित होने से जनता का नुकसान हो रहा है इस बात को समझना चाहिए.

तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद सुप्रीमों लालू यादव जी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपमानजनक टिप्पणी किया है उसपर सुशील मोदी और नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार कार्रवाई करके दिखाएं और इस्तीफा लिया जाय.

Loading...

हंगामा पर सीएम नीतीश कुमार भी विपक्ष के विरोध पर जमकर चुटकी लिया था सीएम ने स्पीकर से कहा कि सदन में विधायकों के लिए पानी की व्यवस्था होनी चाहिए. साथ ही कहा कि बेचारे दो दिन से लगातार नारा लगा रहे हैं गला सुख गया होगा. आपको बता दें की पूर्णिया में नोटबंदी के विरोध में अपने एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने प्रधानमंत्री को ‘नक्सल और डकैत’ कहा था. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी की तस्वीर पर कार्यकर्ताओं से जूते मरवाए थे. हालांकि हंगामे के बाद से वह इस मामले को लेकर माफी भी मांग चुके हैं.

हालांकि शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी मंत्री के समर्थन में उतरे हैं, उन्होंने कहा कि हमारे मंत्री ने इस बात पर माफी मांग लिया है बीजेपी और आरआरएस क्या करती यह सब जानते हैं. आरआरएस के उज्जैन प्रमुख ने केरल के सीएम का सर मांगा था तो वो क्या संस्कारी है. बीजेपी नेता सुब्रमणियम स्वामी ने भी सोनिया गाँधी जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं तो वो क्या हैं बताये बीजेपी.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.