Input your search keywords and press Enter.

लालू के कन्हैया तेजप्रताप ने मोदी और तेज के अर्जुन तेजस्वी ने नीतीश के खिलाफ संभाला मोर्चा, टूट पड़े दोनों इस तरह…

न्यूज़ डेस्क: केंद्र की मोदी सरकार यूपीए की सरकार की तरह अब आम लोगों के निशाने पर आ गई है. लोगों ने एनडीए यूपीए में कोई अंतर नहीं सम्जः रहे हैं. महंगाई जहां चरम सीमा पर जा रही है. बेरोजगारी की समस्या घटाने के बजाये और बढ़ गया है और सरकार की नींव हिला देने वाली पेट्रोल डीजल लोगों को रुला रही है.

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने पेट्रोलियम पदार्थ खासकर पेट्रोल के बढ़ते दाम पर केंद्र की मोदी सरकार की जमकर खिंचाई की है. तेजप्रताप यादव ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि पेट्रोल का दाम आसमान पर. हर आदमी परेशान. टीवी पर चर्चा जापानी दोस्त की होती है. मनमोहन जी के समय 50 पैसे बढ़ने पर मंहगाई डायन खाय जात है चलता था दिनभर. पेट्रोल का दाम घटने के बजाये लगातार बढ़ता जा रहा है क्योंकि बहरूपिया चौकीदार अपने सूझ-बुझ का इस्तेमाल सिर्फ चुनाव के समय वोट के लिए करते है. अतः प्रिय भक्तों, आपके दिव्य ज्ञान की वैलिडिटी समाप्त हो चुकी है. कृपया महंगा पेट्रोल डलवाएं और सिर धुन-धुनकर पछ्ताएं.

Loading...

वहीं उनके छोटे भाई नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार पर जमकर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा है कि राजनीति से ऊपर उठकर कह रहा हूँ माननीय मुख्यमंत्री जी, आप तथाकथित सुशासन और मंगलराज के नाम पर चेहरा चमकाते रहें लेकिन बेगुनाहों को अपराधियों के हाथों मत मरवाइए. मुख्यमंत्री जी, आपको दिखावटी समीक्षा बैठकों से फ़्री होकर दो महीनों के अपराध आँकड़े देख लेना चाहिए. बिहार में लूट-हत्या की बाढ़ आ गयी है.

इसके अलावे शराबबंदी को लेकर भी सीएम को आड़े हाथों लिया है. शर्म करनी चाहिए नीतीश सरकार को. एक तो बिहार की पूरी शिक्षा व्यवस्था चौपट है ऊपर से छात्रों को शराब की तस्करी में धकेला जा रहा है. शराबबंदी के नाम पर आपकी पुलिस क्या कर रही है?

यह भी पढ़ें:
नीरज के पलटवार के बाद अब तेजप्रताप यादव ने किया धमाकेदार ट्विट, कहा शर्म के मारे…

तेजप्रताप यादव की सदस्यता रद्द करने की मांग

सुशील कुमार मोदी के वार की धार को भोथर करने के लिए तेजप्रताप यादव कर रहे हैं यह काम…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.