Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी के कार्यक्रम में छा गए लालू के लाल तेजप्रताप, कहा उन्हें जलन होती है तो….


न्यूज़ डेस्क: कल तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया के फ्रेंड को ट्विट कर और फेसबुक पर लिख चाय पर बुलाया था. दोपहर दो बजे से अपने सोशल मीडिया के दोस्तों के साथ चाय पर चर्चा की. यह चर्चा तेजस्वी ने आवास 5 देशरत्न मार्ग पटना में किया. यहाँ लोगों को सर्कुलर रोड गेट से एंट्री करवाया गया. लोगों युवाओं से मिलने के लिए “Tea with Tejashwi” कार्यक्रम का आयोजन कर सैंकड़ों सोशल मीडिया यूजर्स से तेजस्वी यादव ने मुलाक़ात किया था युवाओं के साथ खूब फोटो भी खिंचवाई.

इस मौके पर तेजस्वी यादव के अलावे अगर कोई चर्चा का विषय बना तो तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव. दरअसल तेजस्वी यादव के साथ इस कार्यक्रम में तेजप्रताप भी शामिल थे. इस चर्चा में भाग लेने आये युवाओं के साथ तेजप्रताप ने कार्यक्रम खत्म होने के बाद खूब फोटो और सेल्फी खिंचवाई. तेजस्वी यादव जहां सभी लोगों से मुलाकात कर रहे थे वहीं दुसरे तरफ तेजप्रताप यादव के साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ लगी हुई थी. तेजप्रताप यादव ने किसी को भी निराश नहीं किया बल्कि सभी के साथ अलग-अलग अंदाज में सेल्फी खिचवाई.



तेजप्रताप यादव ने इसके बाद सोशल मीडिया में भी अपने फैन्स के साथ खिंचवाई हुई सेल्फी को पोस्ट किया है और अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है. तेजप्रताप यादव ने कहा है कि कोई सेल्फी मांगे मैं मना नहीं कर सकता. जनप्रतिनिधि हूँ, जनता के दिल में रहता हूँ. जिनके साथ लोग नहीं खिंचवाते उन्हें जलन होती है.

Loading...


इसके सम्बन्ध में तेजस्वी यादव ने भी सोशल मीडिया में जानकारी देते हुए कहा कि सभी सोशल मीडिया के साथियों का “Tea with Tejashwi” कार्यक्रम में आकर अपना ख़ुशनुमा परिचय देने के किए धन्यवाद. फ़ेसबुक और ट्विटर के वर्चूअल संसार से निकलकर वास्तविकता में आपसे रूबरू होना सुखद रहा. आप सबों से मिलता रहूँगा. अपना आशीर्वाद, सहयोग, प्रेम, समर्थन और विश्वास बनाए रखने के लिए धन्यवाद.


यह भी पढ़ें:
Tea with Tejashwi कार्यक्रम में तेजस्वी ने जमकर की युवाओं के बीच चर्चा, देखें तस्वीरें….

लालू यादव ने सीएम नीतीश पर पहली बार किया बड़ा खुलासा….

नीतीश के आरक्षण पर सीपी ठाकुर के बाद बीजेपी की इस केन्द्रीय मंत्री ने किया विरोध….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.