Input your search keywords and press Enter.

बिग ब्रेकिंग : तेजप्रताप यादव ने खड़े-खड़े मंच से सुशील मोदी को कहा, बेटे की शादी में…..

sushil modi tejpratap yadav

sushil modi tejpratap yadav

न्यूज़ डेस्क : राजद सुप्रीमों लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमे वे सुशील मोदी को धमकी देते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में तेजप्रताप यादव कह रहे हैं कि हम चुप बैठने वाले नहीं हैं. हमारी लड़ाई अभी जारी है. हम डरते नहीं हैं, सुशील मोदी के घर में घुसकर मारेंगे. उनके बेटे की शादी में चले गए, तो तोड़फोड़ करेंगे और सारा पोल खोल कर रख देंगे.

तेजप्रताप यह धमकी किसी बंद कमरे से नहीं बल्कि खुलेआम मंच से देते दिखाई दे रहे हैं. वे एक जनसभा को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि सुशील मोदी बेटे की शादी कर रहे हैं. हमें भी बुला रहे हैं. पर बेइज्जत करने के लिए बुला रहे हैं. लेकिन हम बेइज्जत होने वाले में से नहीं हैं. अगर हम चले गए तो सबकुछ हो जाएगा. घर में घुसकर मारेंगे और उनका सारा भांडा फोड़ के रख देंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं लालू यादव का बेटा हूँ और मेरे अन्दर लालू यादव का खून है. जैसे वे कभी नहीं डरे हैं वैसे ही हम किसी से नहीं डरते हैं.

Loading...
tejpratap in rally

file photo

बता दें कि सुशील मोदी के बड़े बेटे की शादी पटना में 3 दिसंबर को होने वाली है. इस शादी के लिए निमंत्रण कार्ड नहीं छपा है बल्कि ई-मेल और व्हाट्सएप से निमंत्रण भेजे जा रहे हैं. इस शादी में पीएम मोदी और लालू यादव को भी निमंत्रण भेया गया हा. पर शादी के दिन रात में कोई भोज का आयोजन नहीं किया गया है. बल्कि इसमे प्रसाद का वितरण किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:
बिग ब्रेकिंग : नीतीश गुट को लगा तगड़ा झटका, अब शरद यादव….

डीआईजी विकास वैभव की साख लगी दांव पर, अब….

तेजस्वी इस शर्त पर अब करेंगे नीतीश का समर्थन, किया ऐलान

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.