Input your search keywords and press Enter.

सीएम बनने के लिए हमारे पिता जी के पैर पकड़ कर रोने लगे थे नीतीश कुमार-तेजप्रताप यादव

file photo

न्यूज़ डेस्क: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव इन दिनों पार्टी का कमान अपने हाथों में संभाल रखे हैं. राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अनुपस्थिति में पार्टी में जान भरने वाले तेजप्रताप मगध के दौरे पर निकले हुए जहां अलग-अलग जगहों पर जाकर लोगों से मुलाकात की है.

तेजप्रताप यादव ने अपने दौरे के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने कहा है कि कल कमालपुर, गया जाने के क्रम में “छतोइ” महादलित टोला (मुसहर टोला) के घर-घर में जाकर सभी ग्रामीणों से मिला, नीतीश कुमार के विरुद्ध गरीबों का आक्रोश चरम पर है. गरीब जनता त्राहि-त्राहि है. सुशासन की ढोल पीटने वाले नीतीश कुमार के राज में गरीब-गुरबा सुरक्षित नहीं है, अपराधियों का तांडव जारी है. मगध की पवित्र धरती कमालपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश पर जमकर हमला किया तेजप्रताप ने कहा कि यहीं शराब बिकवाते हैं यहीं बंद करवाते हैं. शराब बंद कहाँ हुआ है शराब तो बिक ही रहा है लोग पी ही रहे हैं.

मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के बारे में सभा को संबोधित करते हुए बताया कि हमारे आवास पर आकर सीएम बनने के लिए नीतीश कुमार हमारे पिता जी के पैर पकड़ कर रोने लगे थे. तेजप्रताप यादव ने कहा कि पैर पकड़कर गिडगिडाने लगे कि एक बार मौका दे दीजिए आप औघड़ दानी भोला बाबा हैं. आगे तो तेज और तेजस्वी है राज करेगा सब. संबोधन करने के बाद जनता से मिले अथाह समर्थन, प्यार और आशीर्वाद से उत्साहित तेजप्रताप यादव ने मगध-वासियों को कोटि-कोटि धन्यवाद भी दिया.

Loading...

विदित हो कि लालू प्रसाद यादव के रेलवे टेंडर घोटाला मामले में सीबीआई दफ्तर में लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की पेशी के दौरान पार्टी में खालीपन को भरने के लिए तेजप्रताप यादव आगे आकर पार्टी का नेतृत्व किया. पार्टी ऑफिस और नेताओं के बीच जाकर लगातार संवाद स्थापित करने के साथ ही आपका विधायक आपके द्वार की शुरुआत की जिसकी तारीफ विपक्षी नेताओं ने भी की. एक बार फिर तेजप्रताप यादव बिहार के दौरे पर हैं.


यह भी पढ़ें:
खूब बोल रहे बीजेपी नेताओं को लालू ने दिया करारा जवाब, कर दी बोलती बंद!

‘मोदी से लड़ने के लिए लालू यादव को लेना होगा सात जन्म’

पीयू शताब्दी समारोह को लेकर फिर से गरमाई बिहार कि सियासत शत्रुध्न सिन्हा ने खोला मोर्चा…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.