Input your search keywords and press Enter.

अब लालू तेजस्वी के अनुपस्थिति में तेजप्रताप ने संभाली राजद की कमान, सबकी बोलती कर दी बंद…

tejpratap yadav rjd office

न्यूज़ डेस्क: राजद में दिनों संकट छाया हुआ है. राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों दिल्ली में हैं. रेलवे टेंडर घोटाले मामले में लालू यादव और तेजस्वी यादव दिल्ली स्थित सीबीआई दफ्तर में पूछताछ के लिए हाजिर हुए. इस दौरान पार्टी में खालीपन को भरने के लिए तेजप्रताप यादव ने मोर्चा संभाल लिया है.

आज तेजप्रताप यादव अचानक से आरजेडी ऑफिस पहुंचे. पार्टी कार्यालय में उन्होंने औंचक निरीक्षण किया. एक घंटा रहने के दौरान तेजप्रताप सबसे पहले पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से बातचीत भी की. इस मौके पर उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह भी मौजूद रही. विरोधियों को अपने अपने बयानों से परस्त करने वाले तेजप्रताप यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी जदयू सरकार पर जमकर भड़ास निकाली है. तेजप्रताप ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर इशारों ही इशारों में कहा कि हमारे परिवार को फंसाया जा रहा है, हम पदाधिकारियों को देखने आते हैं कि वो काम कर रहे हैं या नहीं, अधिकारी हमारी संपत्ति कुर्क कर रहे हैं.

Loading...

बीजेपी के वरिष्ठ नेता व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी नीतीश कुमार सब सृजन घोटाला में फंस रहे हैं करोड़ों का घोटाला है. मोदी की संपत्ति को सीबीआई, आयकर विभाग, ईडी क्यों नहीं जब्त किया जा रहा. लालू परिवार के ऊपर केन्द्रीय जाँच एजेंसियों के ऊपर कसते शिकंजे पर तेजप्रताप यादव ने कहा कि कितने लोगों को जेल भेजोगे. पुरा बिहार लालू एंड फैमिली है. गरीब-गुरबों की पार्टी के नेता को कुछ लोग जितना तंग करेंगे पार्टी उतनी ही मजबूती के साथ सामने आयेगी.

यह भी पढ़ें:
अचानक राजद कार्यालय पहुंचे तेजप्रताप यादव, बंद कमरे में….

बिग ब्रेकिंग : राजद विधायक को आया कॉल, बोला गोली मार देंगे

समस्तीपुर में अपराधियों ने खेला खूनी खेल, ताबड़तोड़ गोली मार कारोबारी की कर दी हत्या…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.