Input your search keywords and press Enter.

भागलपुर में हुए हिंसक झड़प मामले में अर्जित चौबे समेत 9 के खिलाफ कोर्ट ने किया गिरफ्तारी वारंट जारी……

चौबे फाइल फोटो

डीबीएन न्यूज/भागलपुर(संजीव मिश्रा)-बिहार के भागलपुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. जहाँ लगातर प्रशासन के प्रयास के बाद आखिरकार देर शाम पुलिस को अर्जित समेत 9 के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट मिल ही गया.

भागलपुर के नाथनगर में 17 मार्च को जुलूस के दौरान दो पक्षों के बीच हुए हिंसक झड़प और उपद्रव मामले में शनिवार को देर शाम कोर्ट ने केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्वनी कुमार चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत चौबे समेत नौ आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है.इसके पहले कोर्ट ने विभिन्न कारणों से दो बार अर्जी वापस कर दी थी.

Loading...

शनिवार की शाम नाथनगर थाने के इंस्पेक्टर मो. जनीफउद्दीन केस डायरी के साथ गिरफ्तारी वारंट की अर्जी लेकर एसीजे सह प्रभारी सीजेएम के कोर्ट पहुंचे. कोर्ट में अजी दाखिल की गई. केस डायरी और अर्जी के अवलोकन के बाद कोर्ट ने वारंट जारी करने का आदेश दे दिया. इसके पहले एसडीपीओ ने अर्जी फारवर्ड कर कोर्ट में दाखिल करने का निर्देश दिया था.

इंस्पेक्टर ने अर्जी में कहा है कि सभी आरोपी नाथनगर थाना कांड संख्या 176/018 के नामजद आरोपी हैं और थाना क्षेत्र के बाहर के हैं. गिरफ्तारी के डर से सभी आरोपी भागलपुर से भाग गये हैं और विधि व्यवस्था में व्यवधान पैदा कर रहे हैं. इसलिए गिरफ्तारी के लिए वारंट जरूरी है. नाथनगर थाने के दारोगा हरि किशोर चौधरी के बयान पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. आरोपियों पर 17 मार्च को जुलूस में हथियार के साथ प्रदर्शन और आपत्तिजनक गीत बजाने का आरोप लगाया गया था.

नाथनगर थानाप्रभारी हरि किशोर चौधरी ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद कोर्ट से हमें गिरफ्तारी वारंट मिल है.अब बहुत जल्द गिरफ्तारी होगा, वरीय अधिकारी की भी नजर इस कांड संख्या पर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.