Input your search keywords and press Enter.

कल हुई गैंगरेप के बाद शहर उबला, हुए कई बड़े खुलासे

accused

accused

संजीव मिश्रा, भागलपुर; कल हुई गैंग रेप को लेकर अब शहर उबल रहा है, साथ ही 72 घंटे का जिलाप्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि अपराधी सभी गिरफ्तार हो. उधर इस मामले को लेकर और भी कई खुलासे हुए हैं. एकाएक आदमपुर का यह भगवती अपार्टमेंट चर्चा में आ गया है. भागलपुर में हुए रेप कांड में कई ख़ुलासे ने भागलपुर शहर को चौका दिया हैं, मिली जानकारी के अनुसार आरोपी इससे पहले भी कई बार लड़कियां लेकर आता था, पूछने पर वो लड़कियों को फैमिली मेंबर बताता था. इसके अलावा आरोपी दोस्तों के साथ फ्लैट में पार्टी करता था.

बता दें कि आरोपी ने फ्लैट किराए पर लिया था. यह फ्लैट बीएयू सबौर के साइंटिस्ट अभय मानकर का था, जिन्होंने फ्लैट no.201 आरोपी मनीष को किराए पर दिया था. आरोपी पहले से ही शादीशुदा है. आरोपी मनीष यहां पत्नी, बच्चों को नहीं रखता है अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने बताया कि मनीष के कमरे में अक्सर कई बाहरी लड़के आते थे और रात-रात भर पार्टी करते थे, कई बार पार्टी में लड़कियां भी आती थीं. मनीष की हरकत से अपार्टमेंट के अन्य लोग भी परेशान थे. वह थोड़ा अपराधी प्रव्रीति का था. अपार्टमेंट के गार्ड मृत्युंजयने कहा कि लड़की तीन दिन से मनीष के फ्लैट में थी, मनीष उसे फैमिली मेंबर बताता था.

इस कारण कभी भी गार्ड और अपार्टमेंट के अन्य लोगों को शक नहीं हुआ, गार्ड के मुताबिक, कई बार लड़की मनीष के साथ गाड़ी पर भी आती-जाती थी, उसने बताया कि शाम को भी लड़की फ्लैट पर थी, वहां पहले से मनीष के अलावा उसका भाई सन्नी एवम अन्य दोस्त भी था. करीब तीन घंटे बाद अचानक कमरे के भीतर से लड़की के चिल्लाने की आवाज आई. इसके बाद लड़की दौड़ कर नीचे आई और बताया कि उसके साथ कमरे जबरन रेप हुआ, उसे जबरन शराब पिलाई गई, इस कारण गला जल रहा है, छात्रा के कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे. फ्लैट में आने वाले लड़के अक्सर शराब पीते थे, मनीष ने फ्लैट में एक स्कार्पियो भी रखा था, जिसे वह भाड़े पर चलवाता था. हाल में उसने एक नई बुलेट मोटरसाइकिल भी खरीदी है. पीड़िता बोली-मुझे मेरे हाल पर छोड़ दीजिए.

Loading...

गैंगरेप की विक्टिम का महिला पुलिस की निगरानी में इलाज चल रहा है. पीड़िता ने मीडियाकर्मियों से कहा कि मुझे मेरे हाल पर छोड़ दीजिए, पुलिस ने रात में ही मामले की जानकारी उसके माता-पिता और भाई को दी. आज सुबह सुबह बहन से मिलने भाई आया, पर माता पिता नहीं पहुँचे थे. दुसरी तरफ पीड़िता जे बारे में पता चला कि वह अपने मिल्की गांव से अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गयी थी, फिर दवाब के कारण वापस आयी थी, जिस कारण माता पिता ने भागलपुर शिफ्ट कर दिया था, यह रहकर वह इंटर की पढ़ाई करती थी.

दुसरी तरफ फ्लैट मालिक अभय मानकर ने कहा कि अगर हमें पहले मालूम होता मनीष के बारे में तो कबका मनीष से फ्लैट खाली करा लिया होता. बरहाल जो भी ही हो भागलपुर वासियो को हिलाकर रख दिया है, और हरतरफ विरोध शुरू हो गया है, techfx के डायरेक्टर अमित आर्यन ने मांग की है कि अभियुक्त की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो अन्यथा चरणबद्व आंदोलन किया जाएगा. कई संघटन भी इस रेप के विरोध में खड़े हो गए हैं. समाचार लिखे जानेतक अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

यह भी पढ़ें:
अब सरसों तेल और नमक बेच रहा डाक विभाग

अब इनलोगों का पासपोर्ट बनना हुआ आसान, तुरंत मिलेगा…

लालू के बाद अब उनके कन्हैया का ऐलान, आ जाओ मैदान में.. कसम से कहता हूँ…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.