Input your search keywords and press Enter.

ऑटो की टक्कर से रेलवे फाटक टूटा,घंटो यातायात व्यवस्था बाधित.

दुर्घटना स्थल फोटो

डीबीएन न्यूज/दलसिंहसराय(कुणाल गुप्ता)-शहर की सबसे व्यस्त 32 नंबर रेलवे गुमटी आज बुधवार को लगभग 11 बजे एक ऑटो की टक्कर से टूट गई. ए.स.आई (डी.के मंडल) ने बताया कि रोसड़ा-दलसिंहसराय पथ की तरफ के ऑटो संख्या B.R-09-1452 जो चुनचुन पासवान चला रहे थे,ने रेलवे फाटक के बन्द होने के दौरान धक्का मार दिया जिस वजह से पूरी तरह से वह क्षतिग्रस्त हो गया.फिर इमरजेंसी बल्ला लगा कर फाटक को बंद किया गया ताकि कोई बड़ी दुर्घटना न हो सके. वहीं दूसरी ओर 33 नंबर रेलवे गुमटी पर ज्यादा भीड़ होने के कारण गाड़ियों की लम्बी लाइन लग गई.

वहीं ऑटो सहित ऑटो चालक को पकड़ कर आरपीएफ थाना पर लाया गया जहाँ से कागजी करवाई कर के बरौनी भेजा जायेगा.बरौनी से आये सी.ई.बी के एच.सी नवीन सिंह ने 32 नंबर रेलवे फाटक का मुआयना किया तथा सिंगल स्टाफ को इसकी सुचना दी. उन्होंने बताया कि गुमटी को जल्द ठीक कर के यातायात व्यवस्था सुचारू की जायेगी.

Loading...

वही शहर निवासी साहित्कार गोविन्द राकेश का कहना है कि 32 नंबर गुमटी शहर का सबसे व्यस्त रेलवे गुमटी है. दिन भर में कई बार बंद और खुलती रहती है. जिस वजह से जाम की स्थित बनी रहती है. यहाँ जल्द से जल्द रेलवे ओभ्रबृज का निर्माण कराया जाना चाहिये. मो. वसीम जो ब्लॉक रोड निवासी है उनका कहना है कि वह जब भी आता है तो वह गुमटी बंद ही मिलती है जिस वजह से कोई भी काम समय पर नही हो पाता है. यहाँ जल्द से जल्द एक पुल का निर्माण कराया जाना चाहिये ताकि जाम से लोगो को निजात मिल सके.

वहीं बजरंग दल के रंजीत साहू का कहना है कि यह मुद्दा काफी दिनो से रुका हुआ है.स्थानीय जनप्रतिनिधि कई बार इसके निर्माण को लेकर घोषणा तक कर चुके है पर अभी तक इसपर कोई काम शुरू नही पाया है. इस मुद्दे को नीचे से लेकर ऊपर तक के अधिकारियो से बात करने की बात कही.

इसी तरह का मिलता जुलता बुट्टु कुमार,अजीत राजा पौद्दार गौतम वर्णवाल,राहुल कुमार,महेन्द्र कुमार सहित कई लोगो ने कहा कि अगर जल्द इस मुद्दे का समाधान नही होता है तो वे लोग आँदोलन करेगे.देखा जाये तो दलसिंहसराय नगर पंचायत क्षेत्र होने के साथ- साथ उजियारपुर विधानसभा में भी अहम भूमिका निभाता है.इस क्षेत्र से ही बिहार विधान सभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी,राजद के पूर्व मँत्री आलोक कुमार मेहता,जदयू के पूर्व मंत्री राम लखन महतो,बीजेपी के सांसद नित्यानंद राय सहित रालोसपा के कई बड़े नेताओँ की जन्म भूमि है,फिर भी इस क्षेत्र में विकास नाम मात्र का हुआ है.जबकि जनप्रतिनिधि इतने है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.