Input your search keywords and press Enter.

दिन दहाड़े अपराधियों ने लुटे 70 हजार रूपये,पुलिस कर रही है…….

थाने में फरियाद लगाते पीड़ित

अयूब रजा,(छपरा )-जिला के खैरा थाना क्षेत्र में अपराधी इन दिनो बेलगाम होते दिख रहे है.तभी तो एक के बाद एक बड़ी वारदात को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुली चुनौती देते हुए भागने में कामयाब हो रहे है.यूं कहें कि अपराधी घटना को अंजाम देकर बड़ी ही आसानी से निकल जाते हैं.वहीँ रविवार को नगरा ओपी क्षेत्र के अर्वा नहर के समीप दो बाइक पर सवार चार अपराधियो ने नगरा से लौट रहे मुखिया पुत्र को निशाना बनाते हुए उससे 70 हजार नगद सहित सोने की चेन लूट ली.

लूट के बाद बाइक सवार अपराधी भाग निकले.जिसके बाद पीड़ित ने इसकी सुचना नगरा ओपी को दी जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने घटना स्थल का मुयायना किया.उक्त पीड़ित पैग़म्बरपुर मुखिया सुनील सिंह के पुत्र प्रकाश कुमार सिंह बताये जाते है.मुखिया पुत्र ने सोने की चैन की कीमत 65 हजार बताई है.

Loading...

पीड़ित प्रकाश कुमार ने बताया कि वो अपनी हार्डवेयर दुकान की पैसा लेकर छपरा जा रहे थे. नगरा पहुचंने के बाद वे वापस घर जाने लगे.तभी अर्वा नहर के समीप पीछे से आ रहे दो बाइक पर चार हेलमेट पहने अपराधियो में से एक ने उनकी बुलेट गाडी पर पैर से ठोकर मार दी.जिससे वो बुलेट से गिर गये और उनका पैर बुलेट से फंस गया.

अभी वे कुछ समझ पाते कि डिस्कवर और ग्लैमर गाडी पर सवार अपराधियो ने उनकी पैकेट से पैसा और गले से चैन लेकर चलते बने.किसी तरह खुद को गाडी से फंसा पैर निकालकर स्थानीय ओपी को इसकी सुचना दी. सुचना पर पहुँचे सदर डीएसपी अजय कुमार सिंह ने भी पीड़ित से बात कर घटना की जानकारी ली.वहीं इस मामले के बारे में पूछने पर डीएसपी ने कुछ भी बताने से परहेज किया.

बताते चले कि इस जनवरी के अंदर लूट व चोरी की घटना इस क्षेत्र के लिये कोई नई बात नही है.अभी 5 दिन पहले ही खैरा थाना क्षेत्र के धुपनगर धोबवल में देर शाम बाइक सवार अपराधियो ने इसी तरह की घटना को अंजाम दिया था.जिसमे जलालपुर भारत फाइनेंस कर्मी से 86 हजार 466 रुपये सहित कर्मी की मोबाइल लूटी गई थी.पुलिस अभी उस मामले को सुलझा भी नही पाई थी कि अपराधियों ने दूसरी घटना को अंजाम दे दिया.नगरा ओपी थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि मामले की जाँच किया जा रहा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.