Input your search keywords and press Enter.

पुलिस की गोली से शराब तस्कर की मौत,मचा बबाल…

बबाल मचाते प्रदर्शनकारी

न्यूज डेस्क – कटिहार के बारसोई में आज सुबह पुलिस की गोली लगने से एक शराब तस्कर की मौत हो गयी . इसके बाद स्थानीय प्रशासन पर मृतक के परिजनों और ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा. आक्रोशित परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ बारसोई थाने पहुंच कर घेराव कर दिया. सड़कों पर आगजनी करते हुए आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जम कर प्रदर्शन किया. पुलिस पर खूब पत्थर भी बरसाये गये.

इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस को भी हवा में कई राउंड गोलियां चलानी पड़ी.स्थिति अनियंत्रित होता देख स्थानीय पुलिस प्रशासन ने आसपास के थानों और जिलों से अतिरिक्त पुलिस बल को बुला लिया.कई घंटों तक बारसोई थाने के समक्ष आगजनी एवं तोड़फोड़ होती रही.कभी पुलिस
प्रदर्शनकारियों को खदेड़ रही थी,तो कभी प्रदर्शनकारी पुलिस पर हावी हो रहे थे.गोली चलाने वाले पुलिसकर्मी को जनता
के हवाले करने की मांग प्रदर्शनकारी कर रहे थे.

सूत्रों के हवाले से प्राप्त खबर के अनुसार,110 लीटर देसी शराब बंगाल से लेकर आने के क्रम में बारसोई थाना के नया टोला निवासी मुन्ना नुनिया को कचना ओपी की पुलिस ने गश्ती के दौरान खदेड़ा.इसी दरमियान गोली लगने से मुन्ना की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

Loading...

दूसरी ओर घटना के बाद स्थिति को बिगड़ता देख बारसोई बाजार के व्यवसायियों ने अपनी दुकानें बंद कर दीं. सभी दहशत में दिखे.पुलिस प्रशासन एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि के समझाने-बुझाने पर दोपहर बाद स्थिति पर काबू पाया जा सका.लेकिन अब भी प्रदर्शनकारी घटनास्थल पर जमे हुए हैं.

इधर,घटना के बाद स्थिति को बिगड़ता देख बारसोई बाजार के व्यापारी अशोक सिंह ने बताया कि वे सभी अपनी
प्रतिष्ठानें बंद कर रखी है.वे सभी काफी दहशत में हैं. व्यापारी ने बताया कि पुलिस प्रशासन एवं स्थानीय
जनप्रतिनिधि के समझाने-बुझाने पर दोपहर बाद करीब 3 बजे तक स्थिति पर काबू पाया जा सका, पर अब भी प्रदर्शनकारी घटनास्थल पर ही जमे हुए हैं.

डीएसपी पंकज कुमार पुलिस द्वारा गोली चलाये जाने से इनकार करते हुए कहा कि दो शराब माफियाओं में आपस में भिड़ंत होने के कारण मौत हुई है. बेवजह लोग आक्रोशित हैं.डीएसपी ने बताया कि जिले के एसपी को भी खबर दे दी गयी है.वहीं ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस द्वारा गोली चलायी गयी थी.वहां कोई और नहीं था.प्रशासन अपने गुनाह को छुपा रही है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.