Input your search keywords and press Enter.

ब्रेकिंग : पुलिस हिरासत में हुई राज मिस्त्री की मौत, गुस्साए लोगों ने थाने में लगाई आग


अजित कुमार : अभी-अभी बिहार के भोजपुर जिले के बडहरा थाना से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पुलिस हिरासत में एक राज मिस्त्री की मौत से नाराज लोगों ने बड़हरा थाना में आग लगा दी है. मिल रही जानकारी के अनुसार भोजपुर के बड़हरा थाना क्षेत्र के एक राज मिस्‍त्री राम सजन उर्फ़ छेना का पत्नी सुभावती देवी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था .

इसी दौरान उसकी पत्नी खेत में चली गई. उसके बाद किसी बात को लेकर वह अपनी बेटी से उलझ पड़ा. जिसके बाद बेटी ने पुलिस को बुला लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने राम सजन को मारते हुए हुए थाने ले गई थी. इसके बाद पुलिस ने थाने में भी उसकी जमकर पिटाई की. पिटाई की वजह से बह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हालत गंभीर देख पुलिस ने उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Loading...

इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीए लोगों ने थाने का घेराव करने के बाद जम कर तोड़ फोड़ मचाया है. बताया जा रहा है कि वहां की स्थिति अभी भी काफी तनावपूर्ण बनी हुई है. नाराज लोगों ने जम कर तोड़फोड़ मचाते हुए कई गाड़ी में भी आ लगा दी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद आरा से एसडीओ, एसडीपीओ, फायर ब्रिगेड के साथ-साथ पुलिस बज्र बाहन रवाना हो चुकी है.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

One Comment

  • prahlad says:

    वैसे लोकतंत्र में बंदी को पूर्णतः उचित नहीं कहा जा सकता । चाहे नोटबंदी हो या शराबबंदी । अमीर लोग आराम से बच निकलते हैं । गरीब इसमें पिस कर रह जाते हैं । सजा इतनी सख्त नहीं होनी चाहिए थी ।जब तक किसी से सार्वजनिक सुरक्षा को खतरा नहीं हो, तब तक वह अपराधी कैसे होगा ।
    जनता ने जो किया वो भी उचित नहीं । लेकिन गरीब जनता के लिए इसके अलावा कोई और रास्ता नहीं होता, जो बिना दाम के मिले ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.