Input your search keywords and press Enter.

बालू का अवैध खनन और बेचने वालों पर एसपी ने दिया कार्रवाई का निर्देश, कहा….

फाइल फोटो SP

लखीसराय(एस0के0गांधी)- एसपी अरविन्द ठाकुर ने अपने कार्यालय कक्ष में पुलिस पदाधिकारियों के साथ अपराध गोष्ठी की. इस दौरान उन्होंने जिले के विभिन्न थाना ने में दर्ज कांड, लंबित वारंट, कुर्की-जब्ती एवं लंबित मामले की समीक्षा की.

इस बीच विभिन्न थाने में लंबित वारंट एवं कुर्की-जब्ती की सूची तैयार कर संबंधित थानाध्यक्षों को त्वरित निष्पादन करने का निर्देश दिया. वारंट एवं कुर्की-जब्ती का त्वरित निष्पादन नहीं करने वाले पुलिस पदाधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.जिले के नक्सल प्रभावित कजरा, पीरीबाजार एवं चानन थाना के थानाध्यक्षों को नक्सली गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए चौकस रहने का निर्देश दिया.

इसको लेकर समय-समय पर सीआरपीएफ एवं एसटीएफ की संयुक्त टीम से क्षेत्र में गश्ती कराने, सभी थाना क्षेत्र में नियमित रूप से संध्या व रात्रि गश्ती निकालने, बालू का अवैध खनन एवं बेचने वालों पर कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया.उन्होंने सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के निस्ता गांव में पुलिस पर गोलीबारी एवं पथराव की घटना के अभियुक्तों को अविलंब गिरफ्तार करने के लिए सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष को कहा.

Loading...

अपराध गोष्ठी में एसडीपीओ पंकज कुमार, लखीसराय थानाध्यक्ष गौतम कुमार सिंह, सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष राजेश रंजन, बड़हिया थानाध्यक्ष राम निवास, कबैया थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा सहित कई पुलिस पदाधिकारी गण मौजूद थे.

इसके पूर्व पुलिस अधीक्षक कार्यालय कक्ष में बीते रविवार को सम्मान सह विदाई समारोह आयोजित कर जिले के छह सेवानिवृत्त पुलिस कर्मियों को विदाई दी गई. वहीं पुलिस ने गुप्त सूचना पर बीते रविवार की सुबह जिले के कुख्यात अपराधी सुपारी किलर लाल दियारा निवासी पंकज सिंह को लखीसराय थाना क्षेत्र के तिलोखर महसार के बीच सोमे नदी पर बने पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल, दो मोबाइल एवं एक मैग्जीन में लोड पांच जिंदा कारतूस बरामद किया है.पंकज के खिलाफ लखीसराय जिले के विभिन्न थानों में रंगदारी, अपहरण, हत्या के 18 संगीन मामले दर्ज हैं.पुलिस अधीक्षक अरविंद ठाकुर ने कहा कि यह एक सुपारी किलर अपराधी है.एसपी श्री ठाकुर ने बताया कि उस अपराधी के तिलोखर महसार के बीच सोमे नदी पर बने पुल के पास छिपे रहने की मिली सूचना पर लखीसराय थानाध्यक्ष गौतम कुमार सिंह, पीरी बाजार थानाध्यक्ष राजीव कुमार के नेतृत्व में एसओजी-01 की टीम ने छापेमारी कर अपराधी पंकज सिंह को गिरफ्तार कर लिया.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.