Input your search keywords and press Enter.

लोजपा को लगा तगड़ा झटका, चिराग के खिलाफ पूरी टीम ने उठाया बड़ा कदम

file photo


न्यूज़ डेस्क : सिवान जिले में पार्टी लोजपा को तगड़ा झटका लगा है. सिवान जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह सहित पूरी जिला कमिटी ने इस्तीफा दे दिया है. मीडिया से बातचीत के दौरान लोजपा के सिवान जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह ने इसकी पुष्टि कर दी है. बता दें कि कल मंगलवार को चिराग पासवान सिवान जिले में लोजपा के कार्यकर्त्ता सम्मलेन में भाग लेने पहुंचे थे. इस दौरान चिराग को जब कार्यकर्ताओ की संख्या नही दिखी तो मंच से जिलाध्यक्ष को जमकर फटकार लगाते हुए मौके से निकल पड़े. जिसके बाद चिराग के इस व्यवहार से कार्यकत्ता भी नाराज हो गए थे.

Loading...

लोजपा सांसद के जाने के बाद नाराज कार्यकर्ताओं ने चिराग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी. मिली जानकारी के अनुसार लोजपा संसदीय बोर्ड के चैयरमैन चिराग पासवान ने कम भीड़ देकते ही माइक लेकर जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह को कड़ी फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि अभी तक 22 जिलों का भ्रमण किया, सबसे खराब स्थिति सिवान की है. उन्होंने कहा कि इस बारे में प्रदेश अध्यक्ष को रिपोर्ट अपना सौंपेंगे. इसके बाद वो मौके से चलते बने.

चिराग पासवान के जाने के बाद नाराज कार्यकर्त्ताओं ने नारेबाजी करना शुरू कर दिया. उनलोगों का कहना था कि 2015 के विधान सभा चुनाव में जिसे प्रत्याशी बनाया था, वह नही आया इसे चिराग ने नहीं पूछा जबकि जिलाध्यक्ष पर वेबजह गुस्सा उतारा गया है. गौर करने वाली यह है कि यहां पर कई लोग पार्टी में शामिल होने आए थे यह कहते हुए वापस हो गए कि इसमें शामिल नही होना है. गौरतलब है कि इससे पहले राजगीर में भी कुछ ऐसा ही नजारा सामने आया था जब एक लड़की के माइक से बोलने पर आयोजकों पर चिराग गुस्सा हो गए थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.