Input your search keywords and press Enter.

तिलका मांझी विश्वविद्यालय में आक्रोशित छात्रों ने तोड़ा गेट, बनाया वीसी को बंधक!

tilka manjhi university

tilka manjhi university


न्यूज़ डेस्क: भागलपुर के टीएमबीयू यानि (तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय) ने दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर की डिग्री रद्द करने का शुक्रवार को परीक्षा बोर्ड की बैठक में निर्णय लिया है गया इसको लेकर इस पर सहमति बनने के बाद आज यानि शनिवार को डिग्री रद्द करने के फैसले पर सिंडिकेट की बैठक में मुहर लगाने को लेकर जारी बैठक के दौरान छात्रों ने हंगामा किया है.

सिंडिकेट की बैठक के दौरान छात्रों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और प्रशासनिक भवन के पीछे का गेट तोड़ा दिया. विदित हो कि इस बैठक के दौरान किसी भी छात्र के अन्दर आने पर थी रोकजिससे भड़के छात्र संगठन के लोगो ने विरोध जताया. इसके अलावे वीसी और प्रो वीसी को बंधक तक बना लिया है. इस महत्वपूर्ण बैठक के बाद यह फैसला लेना है कि राजभवन इस पर कार्यवाई के लिए भेजा जाय.
Loading...

इससे पहले तोमर का विश्वविद्यालय ने डिग्री रद्द करने के दो मुख्य आधार बनाये थे, अवध विश्वविद्यालय फैजाबाद से जारी स्नातक की डिग्री, बुंदेलखंड विश्वविद्यालय का और माइग्रेशन सर्टिफिकेट जमा कराया था. मालूम हो कि दिल्ली के पूर्व मंत्री ने लॉ की डिग्री को जांच के दौरान फर्जी पाया गया था, जो भागलपुर के विश्वविद्यालय से हासिल किया था.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.