Input your search keywords and press Enter.

एसटीएफ के बिछाये जाल में फंसा हत्याकांड आरोपी, बाहुबली राजद नेता हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार…

आरोपी गिरफ्तार फोटो

डीबीएन न्यूज/भागलपुर(संजीव मिश्रा)- राजद का बाहुबली नेता विनोद यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी कुमोदी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी शातिर कुमोदी यादव को एसटीएफ ने देर रात 12.50 बजे कोढ़ा थाना क्षेत्र के बक्कीकोल गांव स्थित ससुराल से धर दबोचा है.नौगछिया के एसडीओ मुकुल कुमार रंजन ने मामले की पुष्टि की है.

Loading...

एसडीओ मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि छापेमारी की कार्रवाई नवगछिया एसपी पंकज सिंहा के निर्देशन में की गयी. देर रात ही कुमोदी को नवगछिया लाया गया है.देर रात से ही नवगछिया पुलिस के वरीय पुलिस पदाधिकारी कुमोदी से पूछ ताछ कर रहे हैं,जो अभीतक जारी है.

बताते चलें कि 20 अगस्त 2016 को विनोद यादव की हत्या के बाद से कुमोदी फरार चल रहा था.कुमोदी इस मामले में नामजद अभियुक्त है. पिछले दिनों पुलिस ने उसके घर की कुर्की की है.विनोद यादव की हत्या के बाद से कुमोदी नवगछिया पुलिस के टॉप टारगेट पर था.पुलिस की छापेमारी में हर बार कुमोदी बच निकलता था.पिछले दिनों कटिहार और नवगछिया पुलिस जिले के सीमांत क्षेत्र में कुमोदी और उसके विरोधी गिरोह में काउंटर गोलीबारी होने की भी सूचना मिली थी, जिसमें कुमोदी के घायल होने की भी बात कही जा रही थी.बरहाल जो भी हो कुमोदी कि गिरफ्तारी से पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.