Input your search keywords and press Enter.

नर्स हत्या का खुला राज़, सौतन ने साज़िश के तहत हत्या करवाई

nurse-murder

nurse-murder

संजीव मिश्रा, भागलपुर; कल सुबह दिनदहाड़े हुई नर्स अंजली का भेद खुलने लगा है. ज्ञात हो कि कल सुबह सबौर इंजिनयरिंग कॉलेज गेट के पास ऑटो को रोकर नर्स अंजली को कनपटी पर गोली मारकर हत्या की गयी थी, ज्ञात हो कि अंजली का मायका सबौर के खनकिता में है, कल सुबह वह सबौर से अपने ड्यूटी के लिए निकली थी कि बीच मे ही ये हादसा हुआ. यह जानकारी सामने आ रही है कि घटना के समय ऑटो में अंजनी के गांव के चाचा सुरेंद्र कुमार भी थे, गोली मारने के बाद अपराधी बाइक से सबौर आर्य टोला की ओर भाग निकले, दोनों की पहचान नहीं हो पाई है, क्योकि दोनों ने अपना चेहरा ढका हुआ था. मामले में पुलिस ने अंजली के दूसरे पति राजेश गुप्ता (तिलकामांझी) को गिरफ्तार किया है.

अंजनी कुमारी की हत्या मामले की जांच में सामने आया कि राजेश गुप्ता की पहली पत्नी मधु गुप्ता ने सौतन अंजनी की हत्या की साजिश रची है, पुलिस मधु गुप्ता की तलाश कर रही है. तिलकामांझी चौक के पास मधु प्लाजा ब्यूटी पार्लर चलाती है. अंजनी की पहली शादी शंभुगंज के मोहनपुर गांव निवासी किसान सच्चिदानंद सिंह से हुई थी. वरीय एसएसपी मनोज कुमार ने बताया एएनएम की नौकरी लगने से पहले अंजनी मधु गुप्ता के साथ उसके ब्यूटी पार्लर में काम करती थी, जहां राजेश गुप्ता (मधु गुप्ता के पति) से उसकी नजदीकियां बढ़ीं और दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे.

Loading...

जबकि अंजनी पहले से शादी-शुदा थी, उसे एक बेटा भी था. अंजनी के शैक्षणिक प्रमाण-पत्र, नौकरी संबंधी कागजात में पति का नाम राजेश गुप्ता ही लिखा हुआ है. जबकि अंजनी कुमारी के पहले पति का नाम सचिदानंद है अंजनी के पिता ने बताया कि ब्यूटी पार्लर में कम पैसा मिलने के कारण काम छोड़कर अंजनी किसी क्लीनिक में नर्स की नौकरी करने लगी थी. मधु गुप्ता ने क्लीनिक के डॉक्टर के पास शिकायत कर अंजनी की नौकरी भी छोड़वा दी थी, इसके बाद बेटी सबौर में काम करने लगी थी. आखिरकार उसने नर्स की बजाप्ता ट्रेनिंग ली. आज से करीब चार साल पहले अंजनी को एएनएम की नौकरी मिली थी.

पिता का कहना है कि एक दिन मधु गुप्ता ने हमलोगों को कचहरी बुलाया और कहा कि आर्य टोला वाली जमीन पर आपलोग चढ़े तो गोली मार देंगे. पिता के बयान पर पुलिस ने राजेश गुप्ता और मधु गुप्ता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. कुल मिलाकर यह तो साफ हो रहा है कि कही ना कही मधु गुप्ता की संलिप्तता सामने आ रही है. क्योकि बरती नजदीकियां अपने पति के साथ उसे राज नही आई, कई बार कौरव में भी धमकीं दे चुकी थीं अंजनी कुमारी को. ये भी बात सामने आ रही है कि अंजनी कुमारी ओर राजेश गुप्ता ने विवाह भी कर लिया था. बरहाल यह तो पुलिसिया अनुसंधान में ही खुलासा होगा. फिलाल मधु गुप्ता फरार बताई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें:
कल हुई गैंगरेप के बाद शहर उबला, हुए कई बड़े खुलासे

अब सरसों तेल और नमक बेच रहा डाक विभाग

मोबाइल वीडियो गेम ब्लू व्हेल ने भागलपुर में ली एक और जान

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.