Input your search keywords and press Enter.

हल्की बारिश से ही चौसा पश्चिमी के वार्ड नंबर दो में लगा पानी का जमाव, जाने क्या होगा….


मुकेश कुमार की रिपोर्ट : मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत चौसा पश्चिमी के वार्ड नंबर दो में (एयरटेल टावर रोड) में हल्की बारिश से जलजमाव सा हो गया है. जिससे तत्काल यातायात बाधित हुई है. बताते चलें कि वर्तमान में हल्की बारिश से इस तरह का समस्या देखने को मिल रही है, जबकि मुख्य बारिश जून- जुलाई के माह में प्रारंभ होती है, उस समय का माजरा कैसा होगा ?


निश्चित तौर पर यहां के निवासियों के लिए एक समस्या बनकर उभरी है. यहां रहने वाले उपेंद्र भगत बताते हैं कि बारिश में इस गली में स्थित बाजार की व्यवस्था भी ठप हो जाती है. तथा आवागमन में काफी परेशानी होती है. दुकानदार राजू पटवारी कहते हैं कि प्राय: हल्की बारिश होने पर भी पानी का जमाव अधिक हो जाता है, जिससे हम सब को काफी परेशानी होती है.

Loading...

साथ ही साथ बाजार की व्यवस्था भी समस्या बन कर सामने आता है और इसका सीधा प्रभाव हम लोगों के ऊपर पड़ता है. वही धीरज कुमार बताते हैं कि हम लोगों का लगभग 3 माह तक बारिश के कारण दुकानदारी ठप पड़ जाती है. वही स्थानीय निवासी किराना दुकान मालिक संतोष कुमार भगत ने कहा कि दुकान के आगे पानी के जमाव से ऐसा लगने लगता है कि नदी बह चली है. भगवान इस तरह की समस्या से कब पार लगाएगा. जबकि समय-समय पर सरकार के द्वारा बनाए जा रही सड़क के किनारे जल निकासी हेतु नाला बढ़ाया जाता है परंतु इस जगह पर नाला का भी अभाव देखा जाता है.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.