Input your search keywords and press Enter.

खामोश बैठे आज़म ने खोला कासगंज हिंसा का पूरा सच, कहा आवाम को भटकाने के लिए …

dr sunil kumar

1

न्यूज़ डेस्क: सपा के वरिष्ठ व कद्दावर नेता आज़म खान ने बीते दिन कासगंज में हुए साम्प्रदायिक हिंसा का उल्लेख करते हुए बीजेपी पर आरोप लगते हुए कहा कि अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए मुल्क में दंगे कराने की रणनीति तैयार की गई है, ताकि आम जनता की समस्याएं चुनावी मुद्दा ना बन सकें. आज़म खान ने जिला रामपुर में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए बताया कि प्रदेश में हुए कासगंज की घटना से यह बात साबित हो गया है कि अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए दंगे कराने की ही रणनीति बनाई गई है. उन्होंने कहा कि जितने ज्यादा दंगे होंगे, जितना माहौल खराब होगा, आपस में जितनी नफरत फैलाई जाएगी उतना ही देश की जनता बुनियादी मुद्दों से हटेगी.

उन्होंने कहा कि देश के सभी नौजवानों को रोजगार दिलाने, जीएसटी कम करने, नोटबंदी, किसानों को अपनी फसल का दाम दिलाने, बिजली, पानी और खाद सस्ती करने जैसे तमाम बड़े सवाल खड़े हैं. मगर, इन सारे सवालों को आवाम के दिमाग से खत्म करने का सिर्फ यही तरीका है कि नफरत के एजेंडे को लागू कर दिया जाए. उन्होंने कभी ताली एक हाथ से नहीं बजती, दंगा करने वाले अपने समाज के साथ भी दुश्मनी कर रहे हैं.

Loading...

आज़म ने कहा कि देश के हर मुसलमान को पाकिस्तानी और देशद्रोही ठहराया जा रहा है. पाकिस्तान के मुसलमानों को ही पाकिस्तान से कोई फायदा नहीं मिल रहा है तो हिंदुस्तानी मुसलमानों को पता नहीं क्या मिल रहा है. भारत के मुसलमानों को बिना वजह परेशान किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

कासगंज हिंसा: मौर्य ने एक बार फिर दिया बड़ा बयान, वहीं ओपी सिंह ने थपथपाई पीठ


मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार को लताड़ा, साथ ही जनता को उंगलियों पर गिनवा डाले यह सारे काम

कासगंज हिंसा में गिरफ़्तारी पर स्वामी प्रसाद मौर्य का आया बड़ा बयान

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.