Input your search keywords and press Enter.

ग्रामीण-अपराधियों में जबरदस्त भिड़ंत, दबोचे गए दो कुख्यात अपराधी

Criminal

Criminal

संजीव मिश्रा, भागलपुर; लागतार अपराधियो के हौसले इनदिनों बुलंद चल रहे भागलपुर में, आखिरकार एक अपराधी को आम लोगों ने ही टक्कर दिया. घटना आज सुबह की भागलपुर की है. रंगदारी मांगने पहुंचे कुख्यात अपराधी रहमत कुरैशी और उसके गुर्गो से आज मौलानचक के लोगों की भिड़ंत हो गई, दोनों ओर से कई चक्र गोलियां चलीं.

इस दौरान पब्लिक ने करोड़ी बाजार, कब्रिस्तान के समीप से रहमत को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. उसके अन्य साथी किसी तरह मोके से जान बचाकर भागे. इधर, पकड़े गए अपराधी को अब से कुछ देर पहले लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया. उसके पास से एक लोडेड पिस्टल, 315 बोर की गोली व मोबाइल बरामद की गई. गिरफ्तार बदमाश मौलानाचक कसाब टोला का रहने वाला है. वह लंबे समय से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था. उसके खिलाफ विभिन्न थानों में हत्या, रंगदारी समेत एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.

dispute-between-people-criminal

Loading...

कुख्यात अपराधी टिंकू मियां के छोटू-रहमत गिरोह ने दक्षिणी क्षेत्र को अशांत कर रखा था. रहमत की गिरफ्तारी से इलाके के लोगों ने कुछ राहत की सांस ली है. गनीचक में लूट के बाद से ही भड़के हुए थे लोग, वो काफी बौखलाए हुए थे, गुरुवार की रात टेलर शमीम अख्तर से गनीचक के समीप इसी गिरोह ने लूटपाट कर उसके सीने में गोली मार दी थी, गंभीर हालत में उसे जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया गया था. इस घटना के बाद से ही स्थानीय लोग अपराधियों के खिलाफ काफी आक्रोशित थे. लिहाजा आज सुबह सुबह सबों ने मिलकर बदमाशों से लोहा ले लिया और एक अपराधी की पिटाई कर दी. आखिर आमलोग जब अपने पे आजाये तो कुछ भी कर सकने में सक्षम है. समाचार लिखे जाने तक सिटी डीएसपी सहरयार अख्तर उनसे लगातार पूछताछ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:
मिसेज इंडिया यूनिवर्स में लहराया बिहार का परचम, मुंगेर की अनिता सिंह ने जीता….

पुलिस पर हमला कर अरोपित को भगा ले गये बदमाश, बाल-बाल बचे दरोगा

बिग ब्रेकिंग: whatsapp ने अचानक काम करना किया बंद

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.