Input your search keywords and press Enter.

उपमुखिया के पुत्र को गोली मारने वाले को ग्रामीणों ने ही मुठभेड़ में मार गिराया…

murder muzaffarpur

murder muzaffarpur

मो० साकिब. मुजफ्फरपुर: पारू थाना क्षेत्र के बहिलवारा भुयाल चवर में छिपे अज्ञात अपराधियों को ग्रामीणों ने चारो तरफ से घेर लिया. जिसके बाद ग्रामीणों और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई, वहीं दो पब्लिक अपराधी के गोली से घायल हो गए। वही रामअनुज शाही नामक अपराधि को ग्रामीणों ने मार गिराया. बता दें कि कल रविवार की देर शाम अज्ञात अपराधियों ने उपमुखिया के पुत्र को गोली मार दी थी, इलाज के दौरान मौत हो गई.

वहीं ग्रामिणो को पता लगा कि अपराधि चवर में ही छिपा हुआ है. जिसके बाद ग्रामीणों ने चारो तरफ से चवर को घेर लिये. ग्रामीणों को देख अपराधियों ने गोली चलाना शुरू कर दिया. जिसमें दो लोग को गोली लग गई, वही मुठभेड़ में मारे गए अपराधी के पास दो पिस्टल एक देसी कट्टा नौ गोली पुलिस ने किया बरामद. मारे गए अपराधी कि पुष्टि पारु थाना अध्यक्ष केशरी चन्द्र ने किया.

Loading...

इससे पहले पारू थाने की रघुनाथपुर पंचायत के उपमुखिया इंद्रदेव महतो के पुत्र अनिल कुमार 25 को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी थी. घटना रविवार शाम लगभग चार बजे रघुनाथपुर गांव के निकट मटकुरी चौर में घटी. आसपास के लोगों ने घायल को सरैया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. इसके बाद उन्हें शहर के बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच में पता चला कि गोली पेट में लगी है, जो आंत में फंसी है. स्थिति देख देर रात उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. वहां ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.