Input your search keywords and press Enter.

शराब माफियाओं का कहर, ड्यूटी पर तैनात सैप जवान को स्कॉर्पियो से रौंदा…..

घटनास्थल फोटो

मोतिहारी.(मधुरेश)– सूबे में जारी पूर्ण शराबबंदी के बीच शराबमाफियाओं का कहर जारी है. दूसरे राज्यों से लाकर बिहार में शराब की तस्करी करने वाले माफियाओं ने सोमवार की रात बिहार सरकार की शराबबंदी नीति की सजा एक सैप जवान को दे डाली.

शराब माफियाओं ने ड्यूटी पर तैनात सैप जवान को स्कॉर्पियो गाड़ी से रौंद दिया. जिससे उक्त जवान की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना सोमवार देर रात पूर्वी चंपारण के राजेपुर थाना क्षेत्र में उस वक्त घटी जब गश्ती पर निकली पुलिस वाहन जांच कर रही थी.

Loading...

इसी दौरान एक स्कॉर्पियो और होंडा सिटी कार उधर से गुजर रही थी. उक्त गाड़ी पर शराब की बड़ी खेप होने के संदेह में सैप जवान ने गाड़ी रोकने के लिए इशारा किया, लेकिन स्कॉर्पियो चालक ने रोकने के बजाय उसे रौंद दिया ,जिससे सैप जवान की मौके पर मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद चालक फिल्मी अंदाज में स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गया.जबकि पुलिस ने दूसरे वाहन होंडा सिटी कार को मौके पर ही जब्त कर लिया.

मृतक सैप जवान दिनेश कुमार सिन्हा नालंदा जिले का रहने वाला बताया जाता है. पुलिस घटना में शामिल स्कॉर्पियो की बरामदगी एवं उसके चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.