Input your search keywords and press Enter.

मां के निधन के बाद श्रीदेवी की बेटी ने लिया यह बड़ा फैसला, कहा……

एंटरटेनमेंट डेस्क: पिछले महीने 24 को हमने बॉलीवुड के एक बड़े कलाकार को खो दिया था ‘श्रीदेवी’. उनकी मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में था ना की पूरा परिवार बल्कि पूरा देश सदमे में था. श्रीदेवी की मौत के बाद सबसे बड़ा सदमा उनकी बेटियों को लगा है. जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को गहरा धक्का लगा है. एक तरफ जहां जाह्नवी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, वहीं अब खुशी कपूर को लेकर एक नई बात सामने आई है.

Khushi-Kapoor-11

Loading...

श्रीदेवी की इस खूबसूरत बेटी खुशी को मॉडलिंग में काफी इंटरेस्ट है और वो इसी क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो खुशी को इंटरनेशनल मॉडलिंग में काफी रुचि है, उसके तरफ ही अपना कदम बढ़ाना चाहती भी है. 17 साल की खुशी इन दिनों अपनी पढ़ाई को लेकर व्यस्त हैं. एक बार उनकी पढ़ाई पूरी हो जाए तो वो मॉडलिंग में ट्रेनिंग लेने के लिए विदेश जा सकती हैं.

Khushi-Kapoor1

आपको बता दे की श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी 21 साल की है और अपने पहले मूवी धड़क के साथ बॉलीवुड में एंट्री मरने वाली है, हलाकि ये बहुत दुःख की बात है की आज उनकी माँ मौजूद नहीं है. अब देखना ये है की क्या श्रीदेवी की बेटी उनकी तरह ही एक सुपरस्टार बन कर चमकेगी.

Khushi-Kapoor-4

Khushi-Kapoor-12


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.