Input your search keywords and press Enter.

शादी के 3 साल बाद इस बिहारी एक्टर का हुआ निधन, रईस में शाहरुख खान संग आये थे नज़र

Narendra-Jha

एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड एक्टर नरेंद्र झा का बुधवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. एक्टर नरेंद्र झा का 55 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. नरेंद्र झा के निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई गई है. बिहार के मधुबनी बिहार में जन्मे नरेंद्र झा विशाल भारद्वाज की ‘हैदर’ और शाहरुख खान की ‘रईस’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके थे. नरेंद्र झा ने हमारी अधूरी कहानी, मोएनजोदाड़ो, शोरगुल और फोर्स-2 में भी मजबूत किरदार निभाए थे.

बाहुबली स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ में नजर आएंगे. मंदिरा बेदी के शो ‘शांति’ के साथ नरेंद्र ने छोटे पर्दे के अपने सफर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और टीवी ऐड्स में काम करना शुरू किया था. उनकी मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने शोक संदेश लिखना शुरू कर दिए. CINTAA ने भी नरेंद्र झा की मौत पर शोक संदेश सोशल मीडिया पर शेयर किया. एक्टर सोनू सूद ने लिखा-यह बहुत दुख की खबर है. वह एक बहुत प्यारे इंसान थे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.

Loading...

3 साल पहले ही नरेंद्र ने सेंसर बोर्ड की पूर्व CEO पंकजा ठाकुर से शादी की थी. 11 मई 2015 को दोनों ने नासिक में सीक्रेट वेडिंग की थी. बता दें, ये पंकजा की दूसरी शादी है. पहले पति से उनकी एक बेटी भी है.एक इंटरव्यू में अपने रिलेशन के बारे में बताते हुए नरेंद्र ने कहा था, मैं पंकजा को तबसे जानता था जब हम दिल्ली में थे. मैं उनसे 2007 में मिला था. 2009 में मैंने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. पंकजा को मेरा प्रपोजल स्वीकारने में 1 साल लगा था. नरेंद्र झा हमेशा हमारे दिल में जिंदा रहेंगे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.