Input your search keywords and press Enter.

एसपी के अपील पर इस खूंखार नक्सली ने किया आत्मसमर्पण

e9001e4d-d39a-401e-b1c1-817b3a610f21

e9001e4d-d39a-401e-b1c1-817b3a610f21

संजीव मिश्रा, भागलपुर /बांका: ज्ञात हो कि विगत कुछ दिनों से बांका के पुलिस अधीक्षक चंदन कुशवाहा के द्वारा नक्सलियों को लगातार मुख्य धारा में जोड़ने के लिए अपील की जा रही थी, मयाकिंग भी हर जगह करवाई गई थी. जिस से प्रभावित होकर एसपी के द्वारा किये गये कार्यो एवं समाज के मुख्य धारा से जुड़ने की अपील को देखते हुए चान्दन थाना क्षेत्र के डोमनाडीह निवासी खूंखार नक्सली प्रेम राय पिता बहादुर राय द्वारा समाज की मुख्य धारा में शामिल होने के लिये बांका एसपी, के समक्ष आत्म-समर्पण किया.

मिली जानकारी के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि, नक्सली प्रेम राय विगत तीन वर्षो से नक्सली संगठन के संम्पर्क में था. नक्सली साधु पुजार उर्फ साधु खैरा ने नक्सली प्रेम राय को नक्सली कमाण्डर मंटु खैरा से परिचय कराया गया था. प्रेम राय तब से नक्सली संगठन में सक्रिय भूमिका में था.

2cea63fb-a6cf-4278-ae7b-dcfc344fab15

Loading...

नक्सली संगठन में कार्य करते हुए प्रेम राय को नक्सली मंटु खैरा द्वारा विस्फोटक सामग्री छुपाकर रखने, संगठन के सक्रिय सदस्यों को भोजन पहुॅचाने जैसे कार्य सौंपा गया था. पूर्व नक्सली प्रेम राय ने स्वेच्छा से नक्सली संगठन से अपना नाता तोड़कर समाज की मुख्य धारा में जुड़ने की अपनी इच्छा प्रकट की हैं.

इसकी स्वइच्छा को देखते हुए बांका एसपी चन्दन कुमार कुशवाहा, के द्वारा आत्मसमर्पण कराया गया. पुलिस अधीक्षक, बांका ने इस अवसर पर समाज से भटके हुए युवकों से यह अपील की है कि पूर्व नक्सली प्रेम राय का अनुशरण करें और समाज की मुख्य धारा में जुड़े. नक्सली में कोई जीवन नही है, जो भी भटके हए है हम उनसे अपील करते हैं कि वे मुख्य धारा से जुड़े.

यह भी पढ़ें:
राष्ट्रीय अपराध रिकाॅर्ड ब्यूरो का आंकड़ा देखिए, बिहार में कैसा है अपराध

तेज रफ्तार कार ने रिक्शा को मारी जोरदार टक्कर, रिक्शा पूरी तरह क्षत-विक्षत

सुशील मोदी के तीखे बोल, अब नहीं पड़ेगी बिहार में लालटेन की जरूरत, लालटेन जाएगा…..


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.