Input your search keywords and press Enter.

खूबसूरती को परिभाषित करती है यह महिला, यकीन नहीं तो खुद देख ले

एंटरटेनमेंट डेस्क: अपने बॉलीवुड और साउथ में बहुत सारे खुबसूरत लड़किया और एक्ट्रेस देखे होंगे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे लड़की से रूबरू कराएंगे जिनकी खूबसूरती का लोहा पूरा विश्व माँ लिया है. गोल्डन बटरफ्लाई के नाम से जाना जाता हैं और यहाँ तक की इन्हे दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला भी कहा जाता हैं. चलिए आपको बताते है इनके बारे में.

आपको बता दे की इस अप्सरा का नाम मरियम है और इनका जन्म साल 1983 में टर्की में ही हुआ था. मरियम जितना पिक्स के खुबसूरत दिखती है, असल ज़िन्दगी में यह इससे भी जादा खुबसूरत है और साथ टैलेंटेड भी है. मरियम को हमेशा से ही मूवीज में आने का शौक था इस वजह से इन्होने फिल्मो में काम करने के लिए काफी मेहनत की हैं और उनकी मेहनत रंग भी लायी है.

काफी मेहनत करने के बाद मरियम को टीवी सीरियल ‘हरियम सुल्तान’ अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग को लोगो तक पहुंचने का मौका मिला. आप की जानकारी के लिए बता दे की इस शो में मरियम ने हरियम सुल्तान नाम की एक रानी का किरदार निभाया था और और इस किरदार में वह बहुत ही ज्यादा खुबसूरत दिखाई दे रही थी.

Loading...

इस टीवी सीरियल के बाद मरियम ने सब को दीवाना बना लिया था और लोगो में उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गयी थी और लोगो उन्हें काफी पसंद भी किया है. इन्हे ‘गोल्डन बटरफ्लाई’ अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था. लेकिन कुछ लोगो का मानना हैं की मरियम सिर्फ खूबसूरत ही हैं टैलेंटेड भी है.

टीवी शो करने के बाद मरियम ने उन सभी लोगो के ये साबित करदिया था की वह खूबसूरत होने के साथ साथ काफिनाच्ची कलाकार भी हैं. मरियम ने ये प्रूफ करदिया की ख़ूबसूरत महिला अपनी मेहनत और लगन से भी जीवन में सफलता पाने की ताकत रखती है. यह सीरियल करने के बाद मरियम दुनिया भर में छाने लग गयी थी और फिर उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला भी कहा जाने लग गया.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.