Input your search keywords and press Enter.

होली पर फिर खतरे में है भोजपुरी सभ्यता, निरहुआ के इस गाने को सुन करेंगे छी

होली का पर्व आते ही चारो तरफ रंग देखने को मिल जाते है और इस रंग की खुमारी हमारे फ़िल्मी जगत पर भी देखने को मिलता है. ये खुमार खास कर भोजपुरी फिल्म जगत में देखने को मिल जाता है लेकिन जो गौर फरमाने की बात यह है कि होली के गीतों के नाम पर भोजपुरी गाने में अश्लीलता परोसी जाती है. गाने के डबल मीनिंग बोल से लेकर गाने के चित्रण तक अश्लीलता दर्शाते है.

होली के मौके पर भोजपुरी फिल्म जगत में बहुत सारे गाने बनते रहे है और इस साल भी बने है, कुछ गाने अच्छे भी है और कुछ गाने तो इतने ख़राब है कि उन्हें देखना तो दूर की बात आप सुन भी नहीं सकते है. इस साल होली में भोजपुरी गानों में प्रतियोगिता भी हो गयी एक के बाद एक सुपर हिट गाने आ रहे है. हाल ही में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे का GST जोड़ के होली पर आया था जिसे 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं लेकिन नया जो गाना आया हैं उसे सुन लोग बस छी कह रहे है. इसका कारण हैं अश्लीलता जो आप गाने में देख सकते है.

Loading...

दिनेश लाल यादव का यह गाना देख आपकी नज़रे शर्म से झुक जाएगी. सोचने की बात है कि ऐसे गाने बनते ही क्यों है! क्युकी लोग ऐसे गाने मांगते है. अगर हम और आप ऐसे अश्लील गाने देखना ही छोड़ दे तो क्या ऐसे गाने कभी भी बन सकते है?.

भोजपुरी और होली को अश्लीलता मुक्त बनाने के लिए हमारे बिहार आरा के सत्यकाम आनंद ने एक कदम उठाया है. तो आप उनके साथ कदम से कदम मिलाकर भोजपुरी को अश्लीलता मुक्त बना सकते है. उनका कहना है बस इसके लिए आपको करना यह होगा कि ऐसे गाने जब भी देखें तो उन्हें रिपोर्ट कर दे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.