Breaking News
December 12, 2018 - लालू निकलना चाहते हैं बाहर
December 12, 2018 - कृषि विभाग में निकली बंपर बहाली
December 12, 2018 - महागठबंधन में यह फार्मूला आया सामने
December 12, 2018 - तेज प्रताप भी जीत से उत्साहित
December 12, 2018 - हार के अगले दिन बिहार में योगी
December 12, 2018 - बिहार से बाहर जदयू के सभी प्रयासों का हुआ बुरा हाल
December 12, 2018 - महागठबंधन में बड़े भाई और छोटे भाई पर बिगड़ी बात
December 12, 2018 - लोस के शीत सत्र में सुपौल की कांग्रेस सांसद ने इन मुद्दों को ले दी स्थगन प्रस्ताव नोटिस
December 12, 2018 - वसुंधरा राजे सरकार के 30 में से 20 मंत्री चुनाव हार गए, बेटे को टिकट दिलवाया वो भी हार गये
December 11, 2018 - मुख्यमंत्री ने समाजवादी नेता स्व0 राम अवधेष चैधरी के श्राद्धकर्म में भाग लिया

बिहार में नीतीश कुमार के खिलाफ उतरें हजारों वकील

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए


प्रदेश में बढ़ते अपराध और हत्या की को लेकर आज तक विपक्ष ही सरकार पर हमला बोल रहा था, तो वहीं आज राजधानी पटना में कानून के रखवाले और न्याय दिलाने वाले ही सरकार के विरोध में सड़कों पर उतर आये. जी हाँ कोई किस्सा नहीं बल्कि कि यह बिल्कुल सही खबर है. आप यह पूरी रिपोर्ट पढ़ कर आप भी खुद ही तय कर सकते है कि प्रदेश में सुशासन राज्य कायम है.

मालूम हो कि राजधानी पटना में बुधवार की दोपहर वकील सड़क पर उतर गए हैं. उनकी नाराजगी का कारण साथी वकील की हत्या है. दरअसल बुधवार को अपराधियों ने पटना के पॉश इलाके राजवंशी नगर में एक वकील जितेंद्र कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी.



घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी आसानी से भाग निकले. गोली लगने से जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई लेकिन उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. जितेंद्र पटना हाईकोर्ट के वकील थे और वो कोर्ट ही आ रहे थे. साथी की हत्या से नाराज पटना के वकील सड़कों पर उतर आए और सरकार-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

वकीलों ने इस दौरान पटना के बेली रोड को भी जाम कर दिया और बीच सड़क पर बैठ गए. वो लगातार हत्यारों की गिरफ्तारी और लॉ एंड ऑर्डर को दुरूस्त करने की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही वकीलों ने सरकार से मांग की है कि जितेंद्र के परिजनों को सरकार सरकारी नौकरी दे और पुलिस अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करे. पटना में हुई इस हत्या की घटना की जानकारी मिलते ही पटना पुलिस पड़ताल को पहुंची है. पटना के एसएसपी मनु महाराज छुट्टी पर हैं ऐसे में प्रभारी एसएसपी मामले की जांच को पहुंचे हैं.



बता दें कि पटना में पिछले 72 घंटे के दौरान हत्या की ये दूसरी वारदात है. पुलिस के मुताबिक मामला भूमि विवाद से जुड़ा लग रहा है लेकिन खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा. राजधानी में पिछले दो दिनों के भीतर हत्या की ये दूसरी वारदात है. इससे पहले भी पटना में सोमवार की शाम अपराधियों ने एक कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Related Articles