Input your search keywords and press Enter.

छठ के बीच पूर्णिया में भयावह हादसा, एक साथ नदी में डूबने से तीन दोस्तों की मौत…..

death in river
death in river

demo pic

संजीव मिश्रा,पूर्णिया: जहा एक ओर पूरा बिहार लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा में जहाँ कल डूबी है. वही कल देर शाम पूर्णिया से एक बड़ी घटना घटित हो गयी. भागलपुर पूर्णिया के बीच में छठ के पहले आज एक बड़ा हादसा हुआ. पूर्णिया शहर के सदर थाना के काली मंदिर घाट के पास सौरा नदी में एक बच्चे को बचाने के दौरान तीन युवक डूब गये.

बच्चे की तो जान बच गई लेकिन तीनों दोस्तों की जान नहीं बच सकी. नदी में डूबे एक युवक राजा कुमार का शव बरामद हुआ है जबकि दो युवकों की तलाश जारी है. एसपी निशान्त तिवारी ने बताया कि बच्चे को बचाने के दौरान ये हादसा हुआ है. एसडीआरएफ की टीम दोनों की तलाश में जुटी है. बताया जाता कि नहाय खाय के दिन तीनों दोस्त नदी में स्नान कर रहे थे, तभी स्नान के दौरान एक बच्चा डूबने लगा. बच्चा को बचाने के दौरान तीनों युवक नदी के गहरे पानी में चले गए और डूब गये. मृतक राजा कुमार माता-पिता का इकलौते पुत्र था.

Loading...

इस हादसे के बाद से शहर में मातमी सन्नाटा पसरा है. लोग तरह तरह की बाते कर रहे हैं. तीनो लड़को ने तो नेकी की नीयत रखते हुए डूबते एक बच्चे को तो जीवनदान के दिया, पर खुद की जिंदगी से हार गए. यहाँ भी लोग भागलपुर में हुए चमत्कार की उम्मीद कर रहे थे. ज्ञात हो कि सोमवार को भागलपुर के सुलतानगंज घाट पर तीन महिला गंगा में डूब गई, ओर चार घंटे बाद वो जिंदा बच गयी. बरहाल दो अन्य लड़को की बॉडी खोजी जा रही है.

यह भी पढ़ें:
छठ पूजा बन गया मातम का माहौल घाट निर्माण के लिए गए दो बच्चों की गंगा नदी में डूबकर मौत..

छठ पर राजनीति करने वाले सुशील मोदी को तेजप्रताप यादव की चेतावनी, तेरा घमंड…

सिपाही भर्ती परीक्षा में हुआ बड़े हाईटेक गिरोह का खुलासा, डील इतने करोड़ की जान हैरत में पड़ जायेंगे…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.