Input your search keywords and press Enter.

देर रात मचा कोहराम, बिजली की तार घर पर गिरने से तीन घर हुए आगे के हवाले, कई झुलसे

संजीव मिश्रा, भागलपुर/मुंगेर; एक बार फिर बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आयी है. जिसके कारण कई घर आग के हवाले हो गए. घटना देर रात की मुंगेर जिले की है. मिली जानकारी के मुताबिक भागलपुर रेंज में आने वाले मुंगेर के एक गांव में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब एक बिजली का तार टूटकर मकान पर गिर गया, बिजली का तार गिरने के वजह से करीब तीन घरों में भयंकर आग लग गई.

आग लगने के कारण घर में रखे परे कई कीमती सामान जलकर राख हो गए. जबकि पांच लोगों के झुलसने की भी खबर आ रही है. हालांकि देर रात होने के बावजूद स्थानीय लोगों ने काफी मदद की, स्थानीय लोगों के मदद से बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन फिर भी लोगों में आक्रोश भर गया है. सभी सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे हैं.

Loading...

सबका यह कहना है कि अगर समय समय पर बिजली के तारों की जांच की जाती तो आज यह दिन नहीं देखने को मिलता है. तीन घर राख होने से बच जाते. यह घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र की है. स्थानीय लोगों द्वारा करीब पांच लोगों के झुलसने की बात बताई जा रही है. वहाँ के स्थानीय नागरिक अमित कुमार झा से जब हमारे संवाददाता संजीव मिश्रा ने बात की तो उन्होंने दूरभाष पर बताया कि यह घटना करीब 11 बजे रात की है, जब लोग खापीकर बिस्तर पर सोने के लिये आ चुके थे.

एकाएक आग की लपटें तेजी से फैलने लगी, जबतक लोगों को कुछ कुछ समझ आता, आग ने रुद्र रूप धारण कर लिया था, खैर पांच लोगों को स्थानीय मुंगेर सदर अस्पताल में रात में ही भर्ती कराया गया है. समाचार लिखे जाने तक आज सुबह 6 बजे स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुचीं है, और आग के कारणों का पता लगा रही है, कुछ का कहना है कि बगल से 11 हजार का तार गुजरा है.

यह भी पढ़ें:
बिहारवासियों क लिए बड़ी खुशखबरी, खुलेंगे चार नए कृषि काॅलेज

नयी लाइन पर कहलगाँव से पीरपैंती के बीच दौड़ने लगी ट्रेन

शाहनवाज हुसैन के जन्मदिन पर खुब बटी मिठाईयां, तो रक्तदान शिविर का भी हुआ आयोजन

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.