Input your search keywords and press Enter.

बिहार में जंगलराज कहने वालों को तेजस्वी ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा, ‘प्रधानमंत्री के…

tejaswi-yadav
tejaswi-yadav

फाइल फोटो


पटना.न्यूज़ डेस्क. बिहार में गया रोड रेज हत्या कांड और सिवान में पत्रकार हत्याकांड के बाद राज्य में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हुए है. इसी बीच गुजरात में भी ट्रिपल मर्डर हुआ है. सूरत में अज्ञात हमलावारों ने तीन लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी. मृतक में से एक व‍िश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़‍िया के चचेरे भाई भरत तोगड़‍िया भी है.

gujarat tripal murder case
जानकारी के मुताबिक घटना अश्विनी कुमार रोड इलाके में बीती रात की है. इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि हमले में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने में कामयाब हो गए. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस इन तीन लागों से पूछताछ कर रही है.

सूरत नगर के डीसीपी जगदीश पटेल ने कहा कि अज्ञात अपराधियों ने अश्विनी कुमार रोड के इलाके में चाकू मारकर तीन लोगों की हत्या कर दी. तीन मृतकों में से एक सूरत नगर निगम में विपक्षी नेता प्रफुल्ल पटेल का भाई है. अन्य दो मृतकों के नाम बालू हिरानी और अशोक पटेल हैं.

Loading...

वहीं गुजरात में घटी इस आपराधिक घटना पर बिहार में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि गुजरात में इस घटना पर अब बीजेपी क्या कहेगी? क्या यह जंगलराज नही है? पीएम मोदी के राज्य में हत्याएं हो रही है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.