Input your search keywords and press Enter.

सुरक्षा एजेंसियों को मिली बड़ी कामयाबी, बिहार से तीन संदिग्‍ध आतंकी गिरफ्तार

न्यूज़ डेस्क:बिहार के गया से तीन संदिग्‍ध आतंकियों को सुरक्षा एजेंसियों ने गिरफ्तार किया गया है. तीनों की गिरफ्तारी गया शहर के कोतवाली थाना के मारूफगंज इलाके से हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक IB के सुचना के बाद केंद्रीय जांच एजेंसी ने करवाई कर इन्हें गिरफ्तार किया है. आशंका जतायी जा रही है कि इनका संबंध जम्‍मू-कश्‍मीर के प्रतिबंधित संगठनों से है.

इनके उपर महाबाेधि मंदिर में पिछले महीने 19 जनवरी को बम प्लांट करने में संलिप्तता का संदेह है. एसएसपी ने बताया है कि इनके संबंध में सूचना मिल रही थी. जानकारी के मुताबिक तीनों में से एक के पास से सुरक्षाबलों को हथियार भी मौजूद था. इनका आतंकी कनेक्शन का शक भी जाते जा रहा है. सुरक्षा एजेंसियां पकड़े गये संदिग्धों से गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है.

Loading...

आपको बता दे की ये सारे स्तानीय लोग ही है और आशंका जताई जा रहे की ये स्लीपर सेल वाले भी हो सकते है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब गया जिले से किसी आतंकवादी की गिरफ्तारी हुई है. इससे पहले अहमदाबाद ब्‍लास्‍ट के आरोपी आतंकी ताैसीफ की गिरफ्तारी भी गया जिले से ही हुई थी। उसका संबंध इंडियन मुजाहिद्दीन से था.

यह भी पढ़ें:
कन्फ्यूज्ड मांझी के फिर बदले सुर, कहा NDA के थे

मुकेश खन्ना ने ली लालू पर चुटकी, बिहारियों को ठहराया

कर्नाटक दौरे में राहुल गांधी के मंदिर भ्रमण पर उठने लगे सवाल


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.