Input your search keywords and press Enter.

इयरफोन पर गाना सुनना पड़ा महंगा, ट्रेन से कटकर तीन युवकों की मौत

train
train

फाइल फोटो


मधुरेश, समस्तीपुर : तीन युवकों की आज उस समय दर्दनाक मौत हो गयी जब वे दुनिया से बेखबर होकर कान में इयरफोन लगाकर गाना सुनते हुए रेलवे लाईन को पार कर रहे थे. उन्होंने देखा नहीं की तेज गति से ट्रेन आ रही है, तब तक ट्रेन तीनों को रौंदती हुई निकल गई. समस्तीपुर-हसनपुर रेलखंड के नयानगर स्टेशन के गुमटी संख्या 49/C के समीप तीन युवक ट्रेन की चपेट में आ गए.

इसमें दो की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. जबकि, एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. तीनों युवकों की उम्र लगभग 25 वर्ष बताई जा रही है. प्रत्यक्षदर्शी लोगों ने बताया कि तीनों युवक कान में ईयर फोन लगाकर ट्रैक पार कर रहे थे और उसी समय ट्रेन के चपेट में आकर अपनी जान से हाथ धो बैठे.

Loading...

मिली जानकारी के मुताबिक गुमटी संख्या 49/C के पास आज अहले सुबह तीव्र गति से आ रही ट्रेन की चपेट में तीन युवक आ गए. ट्रेन के गुजर जाने के बाद स्थानीय लोगों ने खून से सना रेल ट्रैक देखा और पास ही दो युवकों के क्षत-विक्षत शव पड़े थे. वहीं, एक युवक की सांसें चल रही थीं, लोगों ने तुरत घायल युवक को नजदीक के अस्पताल में दाखिल कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. रेल पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर शवों को कब्जे में ले लिया है.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published.