Input your search keywords and press Enter.

टीएमबीयू में आठ कर्मियों की सेवा समाप्त, कार्रवाई से मचा हड़कंप

9c4ff378-b62a-4452-9f13-774f7455d0a3

9c4ff378-b62a-4452-9f13-774f7455d0a3

संजीव मिश्रा, भागलपुर: जैसा कि उम्मीद थी वही हुआ, इसका खुलासा DBN ने सबसे पहले किया था कि कुछ कर्मियों की सेवा समाप्त होने वाली है, और हुआ भी वही. तिलकामांझी विश्विद्यालय प्रशासन ने देर शाम तक आठ कर्मियों की सेवा समाप्त करने की अधिसूचना जारी कर दी.

इनकी नियुक्ति पूर्व प्रभारी कुलपति डॉ. एन के बर्मा के कार्यकाल में हुई थी. कुलाधिपति ने जस्टिस अखिलेश चंद्रा कमिटी की अनुसंशा पर डॉ. बर्मा के कार्यकाल में नियुक्त हुए कर्मचारियों की सेवा समाप्त करने का आदेश दिया था. इसी के आलेख में कुलसचिव डॉ. एस एन चौधरी ने अधिसूचना जारी कर दी. ज्ञात हो कि इससे पूर्व 133 अथिति व्यख्याताओ की सेवा समाप्त कर दी गयी थी. जारी अधिसूचना के मुताबिक टीएनबीयू कॉलेज के कर्मचारी हरसवर्धन दीक्षित, विश्वविद्यालय कार्यालय के कर्मचारी प्रमोद कुमार, प्रभाकर दत्ता, कनीय अभियंता पंकज कुमार आदि और भी शामिल है.

Loading...

आज विधिवत इसकी जानकारी विश्विद्यालय खुलते ही सभी को हो जाएगी. इस करवाई से पूरा हड़कम्प मच गया है. विश्वविद्यालय कर्मी इस बड़ी कारवाई से गोलबंद होने लगे हैं. अब देखना यह है कि आज दिनभर की क्या गतिविधि विश्वविद्यालय की रहती है. हालांकि करवाई की तलवार राजभवन से लटका हुआ है ना कि विश्वविद्यालय से, विश्वविद्यालय प्रशासन ने तो सिर्फ राजभवन के आदेशक पालन किया है.

यह भी पढ़ें:
मनेर प्रखंड कार्यालय कैंपस में पेयजल, शौचालय की सुविधा नहीं

धू-धू कर जला विद्यालय, सब कुछ जलकर हुआ राख

पप्पू ने किया बड़ा खुलासा, मेरी हत्या करने के लिए दी गई इतने करोड़ की सुपारी


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.