Input your search keywords and press Enter.

सीबीआई कोर्ट पहुंच लालू यादव ने की तेजस्वी की तारीफ, कहा….

Lalu-Yadav
Lalu-Yadav

file photo

न्यूज़ डेस्क : चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से 139 करोड़ रुपये की अवैध निकासी मामले में आज शनिवार को राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव को फिर से सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया गया. इस दौरान लालू यादव ने मीडिया से भी बातचीत की. जब मीडिया ने उनसे तेजस्वी यादव को संदेश देने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि वो तेजस्‍वी यादव को भला क्या संदेश देंगे. तेजस्‍वी खुद ही अच्‍छा काम कर रहे हैं.

वहीं, जेल में कविता लिखने के सवाल पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि यह सब झूठ है. पर ट्विट में कविता के बात पर कहा कि ट्वीट में चलते रहता है. आज भी सुनवाई के लिए जब लालू य्रसाद यादव को सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया गया तो इस दौरान कोर्ट परिसर में राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रही. लालू यादव के करीबी माने जाने वाले राजद नेता भाला यादव और झारखंड राजद अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी भी कोर्ट में मौजूद थीं.

Loading...

बता दें कि आज लालू यादव को सुनवाई के लिए सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया गया था पर सीबीआई के गवाहों के नहीं आने के कारण आज मामले की सुनवाई नहीं हो सकी. जिसके बाद गवाहों के पेश नहीं होने पर शिवपाल सिंह ने सीबीआई को कड़ी फटकार लगायी. गवाहों के अनुपस्थित रहने के कारण सीबीआई कोर्ट की कार्रवाई अगले दिन के लिए टाल दी गई है. आज पेशी के लिए लालू यादव के साथ अन्य सभी आरोपी भी कोर्ट आये थे. पर गवाह के अन्हीं आने के कारण जांच एजेंसी को कोर्ट की कड़ी फटकार सुननी पड़ी. बता दें कि अभी चारा घोटाला के तीन मामलों में सुनवाई हो चुकी है. जिसमे से तीनों मामले में लालू प्रसाद यादव दोषी करार दिए जा चुके हैं. जिसके बाद उन्हें साढ़े तेरह साल की सजा मिल चुकी है. अभी राजद सुप्रीमों रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं. चारा घोटाला में लालू प्रसाद पर पांच केस दर्ज हुए थे. जिसमे से दो पर अभी फैसला आना बाकि है.

यह भी पढ़ें:
सत्ताधारी दल के दो नेता शराब पिते रंगे हाथ हुए गिरफ्तार

जदयू कार्यालय में उल्टा झंडा फहराने पर तेजस्वी का तंज, कहा पलटीमार नीतीश ने…

सीएम नीतीश की विकास समीक्षा यात्रा के जवाब में अब तेजस्वी यादव भी करेंगे…..

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.