Input your search keywords and press Enter.

लग्जरी गाड़ी के साथ धंधेबाज गिरफ्तार, पकड़ी गई शराब की बड़ी खेप

illegal-alcohol

illegal-alcohol

संजीव मिश्रा, बक्सर; एक तरफ जहां बिहार के मुखिया शराब बंदी को पूरी तरह लागू करने के लिये लगातार प्रयास कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इसे लोग धता बताते हुए लगातर शराब तस्करी कर बेच रहे हैं. शराबबन्दी के बाद भी शराब का तस्करी थमने का नाम नही ले रहा है. स्थानीय थाना के टाइगर मोबाइल पुलिस ने शराब की एक बड़ी खेप को जप्त कर तस्करों के मनोबल पर पानी फेर दिया है.

उत्तर प्रदेश के रास्ते से बक्सर लाई जा रही शराब के साथ देर शाम पुलिस ने दो तस्करों को धर दबोचा साथ ही पुलिस ने एक लग्जरी गाड़ी को भी जप्त किया है. गिरफ्तार युवक जासो गांव का रहने वाला अमितेश पाठक और सुनील माली है. विदित हो कि टाइगर मोबाइल की टीम चौसा मोहनिया मुख्य मार्ग पर ईसापुर महावीर स्थान बाजार के पास वाहन चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान पुलिस को देखते ही सप्लायर गाड़ी लेकर भागने लगे.

Loading...

पुलिस ने गाड़ी का पीछा कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद जब गाड़ी की तलाशी की गई तो उनके पास से 26 पेटी बंद शराब और 156 बोतल खुला शराब जब्त किया गया. इस संबंध में राजपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि जब्त गाड़ी यूपी 65S0314 नंबर की है. इधर गिरफ्तार आरोपी अमितेश पाठक बक्सर के किसी मुस्लिम युवक के हत्या के मामले में 2012 में जेल भी जा चुका है. फिलहाल इन दोनों को गिरफ्तार कर हाजत में रखा गया है, आज दोनों को जेल भेज दिया जाएगा. गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि यह माल बक्सर बाईपास स्थित कुंदन यादव और हेमंत यादव के पास देना था, लेकिन ऐन वक्त पुलिस ने हमें दबोच किया. बरहाल जो भी हो शराब बंदी पर तो सवाल उठना लाजिमी ही है क्योके बंदी की घोषणा हुए करीब 18 महीने बीत चुके हैं, बावजूद ये थमने का नाम नहीं ले रहा है.

यह भी पढ़ें:
बड़ा सवाल: मैं शादी करूंगा तो क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मेरी शादी में शामिल होंगे?’

पप्पू यादव को मिली गोली मार हत्या कर देने की धमकी, पप्पू यादव ने कहा….

नियोजित शिक्षकों का वेतन देने के लिए सरकार ने की बड़ी पहल

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.