Input your search keywords and press Enter.

बिहार में प्रेम प्रसंग में हुई खुनी खेल….

triple-murder-new

triple-murder-new


मुन्ना कुमार,औरंगाबाद: सूबे के औरंगाबाद जिले के देव कुंड थाना क्षेत्र के महाराजगंज में एक साथ एक वृद्ध सहित उसके दो बेटों की हत्या से सनसनी फैल गई है. हथियारबंद अपराधियों ने पिता का गला रेत डाला तो बेटों को गोली मार दी. सोमवार की रात घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए. हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग के कारण उपजा विवाद बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने अभी तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 12 बजे हथियारबंद अपराधियों ने पिता परमेश्वर पासवान की गला रेतकर हत्या कर ही. इसके बाद उसके दो बेटों चनरेश पासवान और विनय पासवान की गोली मारकर हत्या की. परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

बताया जाता है कि परमेश्वर पासवान के एक बेटे गोरेलाल पासवान का पड़ाेस के गांव की लड़की सोनी कुमारी से प्रेम प्रसंग था. करीब डेढ़ महीना पहले गोरेलाल पासवान लड़की को लेकर भाग गया था. उस घटना के बाद बवाल मच गया था. बाद में पंचायती में गोरेलाल को पांच साल के लिए गांव छोड़ने का आदेश दिया गया था. गोरेलाल बाहर चला गया और घर पर उसके अन्य सदस्य थे. इसके बाद गोरेलाल गांव से बाहर चला गया. मृतकों के परिजनों के अनुसार उसी रंजिश में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. एसडीपीओ संजय कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है. एसपी सत्यप्रकाश ने बताया कि परिजनों ने जिन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है, उनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है.
Loading...

औरंगाबाद के देव कुंड थाना क्षेत्र के महाराजगंज में एक साथ एक वृद्ध सहित उसके दो बेटों की हत्या से सनसनी फैल गई है. हथियारबंद अपराधियों ने पिता का गला रेत डाला तो बेटों को गोली मार दी. सोमवार की रात घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए. हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग के कारण उपजा विवाद बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने अभी तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 12 बजे हथियारबंद अपराधियों ने पिता परमेश्वर पासवान की गला रेतकर हत्या कर ही. इसके बाद उसके दो बेटों चनरेश पासवान और विनय पासवान की गोली मारकर हत्या की. परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.बताया जाता है कि परमेश्वर पासवान के एक बेटे गोरेलाल पासवान का पड़ाेस के गांव की लड़की सोनी कुमारी से प्रेम प्रसंग था. करीब डेढ़ महीना पहले गोरेलाल पासवान लड़की को लेकर भाग गया था. उस घटना के बाद बवाल मच गया था. बाद में पंचायती में गोरेलाल को पांच साल के लिए गांव छोड़ने का आदेश दिया गया था. गोरेलाल बाहर चला गया और घर पर उसके अन्य सदस्य थे. इसके बाद गोरेलाल गांव से बाहर चला गया. मृतकों के परिजनों के अनुसार उसी रंजिश में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. एसडीपीओ संजय कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है. एसपी सत्यप्रकाश ने बताया कि परिजनों ने जिन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है, उनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है. जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.